Selasa, 16 April 2019

सब कुछ, तुम कैसे हो यदि आप एक परियोजना में शामिल होने में रुचि रखते हैं, तो आपके एआरसीसी को ऐसी जानकारी पढ़नी चाहिए जो आपको जानकारी प्राप्त करने में मदद करेगी जो आपकी दृष्टि और मिशन को देखने में मदद कर सकती है


पहचान  : https://t.me/Bounty_Support_Group
एआरसीसी भ्रष्ट उभरते बाजारों के आर्थिक विकास को हल कर रहा है। एक जटिल मुद्दे से अधिक, भ्रष्टाचार आम तौर पर कमरे में बिना सोचे समझे हाथी होता है जिसे समस्या के पैमाने और दायरे के कारण टाला जाता है। फिर भी, प्रणालीगत भ्रष्टाचार को संबोधित किए बिना, अन्य सभी प्रकार की आर्थिक सहायता और नीति दीर्घकालिक परिवर्तन के लिए अप्रभावी हैं। अन्यथा रिपोर्टों के विपरीत, इन उभरते बाजारों में विकास शहरी आबादी के बहुमत के लिए जीवन यापन के अधिक मानकों में तब्दील नहीं होता है, अर्थात् शहरी कामकाजी गरीब। लेकिन उस भ्रष्टाचार को सीधे तौर पर संबोधित करना जो शहरी कामकाजी गरीबों को प्रभावित करता है और साथ ही दीर्घकालिक पूंजीगत लाभ और उद्यमशीलता निवेश के लिए एक समावेशी आर्थिक ढांचा प्रदान करता है, धन असमानता और गरीबी का चक्र टूट सकता है।



एआरसीसी उस समस्या को परिभाषित करता है जो एआरसीसी उभरते बाजारों को विफल करने में आर्थिक विकास के रूप में हल कर रहा है। यह मॉडल प्रणालीगत भ्रष्टाचार को कम करने के साथ-साथ ऋण-मुक्त पूंजी तक पहुंच की आवश्यकता को भी संबोधित करता है, जिसे प्रमुख कारकों को संबोधित किया जाना है। इन दोनों कारकों के संयोजन के संकल्प से दीर्घकालिक शहरी उत्पादकता में वृद्धि होती है।

ARCC पहले एक 'सोशल प्रूफ ऑफ वर्क' नेटवर्क स्थापित करता है जो विकेंद्रीकृत सूचना नेटवर्क के रूप में काम करता है जो उन उपयोगकर्ताओं द्वारा सामाजिक-आर्थिक डेटा को एकत्रित करता है जो शहरी प्रणालीगत भ्रष्टाचार के बिंदुओं की पहचान करते हैं। उपयोगकर्ता सामाजिक आर्थिक सर्वेक्षणों की एक विस्तृत श्रृंखला में भाग लेते हैं और साथ ही शहरी भ्रष्टाचार के बिंदुओं पर रिपोर्ट करते हैं। इस जानकारी को अन्य उपयोगकर्ताओं द्वारा सत्यापित किया गया है, और प्रणालीगत शहरी भ्रष्टाचार की एक अस्पष्ट रूपरेखा और गुंजाइश को मैप किया जा सकता है। यह प्रदर्शन आर्थिक अभिजात वर्ग के लिए सरकारों को मान्यता देने और उन पर विचार करने के लिए एक काउंटर राजनीतिक जनादेश बनाने का पहला कदम है। 'सोशल प्रूफ ऑफ वर्क ’नेटवर्क को' एआरसीसी’, एशिया रिजर्व मुद्रा सिक्का के प्रोत्साहन के रूप में जारी किया जाता है। एआरसीसी को एक वृहद आर्थिक टेबलकोइन 'क्रिप्टो-रिजर्व मुद्रा' के रूप में संरचित किया गया है ताकि यह दीर्घकालिक क्षेत्रीय 'सूक्ष्म संपत्ति' के साथ-साथ नेटवर्क भागीदारी के लिए निरंतर प्रोत्साहन के रूप में कार्य कर सके। इसका उद्देश्य उभरते हुए बाजारों में शहरी कामकाजी गरीबों के लिए सामाजिक-आर्थिक गतिशीलता प्रदान करना है ताकि भ्रष्टाचार को उजागर किया जा सके और वित्तीय समावेश के माध्यम से उनकी उद्यमशीलता क्षमताओं को सशक्त बनाया जा सके।



यह एक परियोजना है जो दक्षिण पूर्व एशिया में 630 मिलियन से अधिक लोगों के जीवन को बदलने की कोशिश कर रही है जो केवल क्रिप्टोकरेंसी के तकनीकी नवाचार के कारण संभव हो गया है जो इंटरनेट, स्मार्टफोन और अंतरराष्ट्रीय समुदाय के कंधों पर खड़ा है। मानव इतिहास में यह पहली बार है कि विश्व-बदलते सामाजिक-आर्थिक दायरे और इस तरह के प्रभाव के साथ कुछ संभव है। बिटकॉइन एक विकेंद्रीकृत वित्तीय प्रणाली की अवधारणा का प्रमाण है, और एआरसीसी वैश्विक वित्तीय समावेशन और आर्थिक विकास के समाधान के रूप में क्रिप्टोकरेंसी की अवधारणा का अंतिम प्रमाण होगा। यह काफी साहसी होने की बात है और मानव को यह महसूस करने के लिए पर्याप्त है कि यह एक योग्य कारण है। साथ में, यह मानवीय भावना के लिए हमारा योगदान है।

टोकन उपयोग आवंटन बढ़ा



नोट्स:
(ए) उभरते लक्ष्य बाजारों में एआरसीसी को गोद लेना एक प्रारंभिक एयरड्रॉप के माध्यम से किया जाएगा। एयरड्रॉप के बारे में जागरूकता मुख्यधारा के मीडिया चैनलों (समाचार पत्र, टीवी और सोशल मीडिया) के माध्यम से की जाएगी।
(बी) एयरड्रॉप आवंटन राशि को लक्षित बाजारों में से प्रत्येक की शहरी आबादी के लिए आनुपातिक आधार पर वितरित किया जाएगा। कार्य आवंटन पूल के एआरसीसी सोशल प्रूफ को भी उसी आनुपातिक शहरी जनसंख्या के आधार पर विभाजित किया जाएगा।
(c) मुद्रा रिजर्व प्रारंभिक टोकन मिंट का 38% हिस्सा रखेगा, लेकिन किसी भी अतिरिक्त सिक्के का योगदान नहीं किया गया है या मौद्रिक नीति के लिए हानिकारक माना जाता है, जिसे वित्तीय वर्ष के अंत में जला दिया जाएगा।
(d) क्षेत्रीय निवेश के लिए आवंटित ARCC को निवेश से पहले ARCC और / या द्वितीयक एक्सचेंज बाजारों में एक्सचेंज किया जाएगा। ARCC का आदान-प्रदान और इन मामलों में एक्सचेंज शेड्यूल सार्वजनिक रूप से घोषित किया जाएगा और अनुसूचित वेतन वृद्धि में किया जाएगा ताकि बाजारों को बाधित न किया जा सके।
(e) प्रबंधन और संचालन द्वारा प्राप्त ARCC को 1 वर्ष के बाद निहित किया जाएगा। किसी भी बजटीय कमी के मामले में, प्रबंधन और संचालन के लिए आवंटित एआरसीसी परिचालन वित्त पोषण के लिए बदले जाएंगे। कोई भी शेष ARCC अभी भी 1-वर्ष की तिथि के लिए आयोजित किया जाएगा।

टिप्पणी : यह स्वीकार करना महत्वपूर्ण है कि मुद्रा रिजर्व के भीतर रखे गए किसी भी एआरसीसी को आपूर्ति से बाहर जलाने (परिसंचारी या अन्यथा) पर विचार करना होगा यदि ऐसे अतिरिक्त सिक्कों की पकड़ हमारे मौद्रिक नीति लक्ष्यों के अनुरूप नहीं है।
तकनीकी रोड मैप



टीम




सलाहकार


भागीदारों

COBINHOOD दुनिया के सबसे तेजी से बढ़ते क्रिप्टो-एक्सचेंजों में से एक है जो अपने उच्च प्रदर्शन प्रौद्योगिकी और नवीनतम उद्योग व्यापार सुविधाओं और प्रचार के लिए जाना जाता है। यह दुनिया का पहला 'शून्य शुल्क व्यापार' क्रिप्टो एक्सचेंज था। यह पिछले वर्ष के लिए महीने पर 50% महीने से बढ़ रहा है और 2018 में कुछ शीर्ष नए सिक्कों को सूचीबद्ध किया है। ARCC COBINHOOD पर सिर्फ एक और टोकन सूची से अधिक है, लेकिन उनके साथ एक परिचालन स्तर पर भी भागीदारी होगी। एक भागीदार के रूप में, COBINHOOD टोकन की बिक्री पूरी होते ही ARCC को सूचीबद्ध करेगा और स्वयं टोकन बिक्री के तकनीकी पहलुओं पर हाथ से काम करेगा। COBINHOOD एक दूरदर्शी कंपनी है जो ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी के जरिए दुनिया को बदलना चाहती है और इसके बदले COBINHOOD ने अपना सिक्का, COB भी लॉन्च किया है, साथ ही अपने ब्लॉकचेन DEXON के लिए विकास में है।
संदर्भ

वेबसाइट: https://ibmr.io/
Whitepaper: https://ibmr.io/wp-content/uploads/2019/01/ARCC-WHITE-PAPER-v12.5-Final-2019.pdf
फेसबुक: https: / /www.facebook.com/AsiaReserveCurrencyCoin/
Twitter: https://twitter.com/ARCC_IBMR
टेलीग्राम समूह: https://t.me/arccenglish
Reddit: https://www.reddit.com/r/ARCCtoken -
मध्यम https://medium.com/@asiareservecurrencycoin

Tidak ada komentar:

Posting Komentar