Senin, 01 Oktober 2018

एथिएरा शुरू करना: रियल एस्टेट प्रबंधन का भविष्य


IMG_20180603_185437.JPG
हेलो संगोष्ठी, अप कबर? अगर इस जानकारी के बारे में आपके कोई प्रश्न हैं, तो कृपया मुझे एक ईमेल पता भेजें और अपने पते पर एक ईमेल भेजें। Anda: यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो कृपया किसी भी समय हमसे संपर्क करें।

अब यह समाचार नहीं है कि विश्व स्तर पर ब्लॉकचेन और क्रिप्टोक्रुरेंसी का आविष्कार दुनिया में वैश्वीकरण का एक और चेहरा लाया। इनके साथ, आंकड़ों से पता चला है कि कई देशों के नागरिक अन्य देशों में घरों और अन्य संपत्तियों की यात्रा, निपटारे, मालिकाना, किराए पर या पट्टे पर लेते हैं। इस विश्लेषण ने प्रभावी सेवाओं को लाने के लिए इस तरह से अचल संपत्ति प्रबंधन में क्रांति की मांग की। यह इस आधार पर है कि एथेरा मंच पेश किया गया था। एथेरा मंच क्या है?

एथिएरा पहला विकेन्द्रीकृत वैश्विक अचल संपत्ति मंच है, जो एथेरियम ब्लॉकचेन पर आधारित है, जो खरीद, पट्टे और बिस्तर और नाश्ते के प्रस्तावों के गुण प्रदान करता है। यह मंच हर किसी और सभी के लिए बिल्कुल सही है, भले ही आप एक निजी व्यक्ति के रूप में एक रात या लंबी समय सीमा के लिए जगह देने की जरूरत है, या आप जो कुछ भी देख रहे हैं।

एथेरा भी इसी तरह के रियल एस्टेट एजेंटों और व्यापार के विशेषज्ञों पर विचार करता है और एक संपूर्ण प्रोग्रामिंग उपकरण प्रदान करता है जिसने अनुमानित परिणामों का समन्वय किया है और सभी आवश्यकताओं को समन्वयित करेगा। अनिवार्य रूप से एथेरा सभी के लिए जवाब है।

मानव नवाचार इस बिंदु पर उन्नत है कि हमने अनुसंधान, जांच, परीक्षण के बाद जो देखा, उससे आज हम बाजार से पेश मौजूदा व्यवस्थाओं के कारण आ गए। संगठन स्थानीय स्तर पर दी गई व्यवस्था के साथ अधिकांश भाग के लिए काम कर रहे हैं, जो उनकी डिग्री में असाधारण रूप से बाधित होते हैं और बोर्ड की व्यवस्था के दौरान आवश्यक प्रक्रियाओं के साथ-साथ विभिन्न क्षमताओं से निपट नहीं सकते हैं।
हर दिन व्यवसाय उपक्रम अभी भी शारीरिक रूप से किए जाते हैं, हालांकि हाथों से जुड़ी त्रुटियों से बचने के लिए एक विशिष्ट अंत लक्ष्य के साथ मशीनीकृत किया जाना चाहिए और इसी तरह के दिन और उम्र के बीच अधिक कुशल होने के लिए प्रतिनिधियों को विभिन्न प्रक्रियाओं के आसपास केंद्र में सक्षम होना चाहिए।

आईसीओ
ओवरव्यू एथेरा की दृष्टि को निष्पादित करने के लिए, हम सामान्य जनसंख्या एथेरियम ब्लॉकचेन पर एथेरा टोकन जारी करने के लिए प्रारंभिक सिक्का पेशकश (आईसीओ) को बढ़ावा दे रहे हैं। इथिरा (ईटीए) नामक टोकन आईसीओ टाइमलाइन के बीच जारी किए जाएंगे। आईसीओ के बीच लागत नीचे दी गई तालिका के रूप में होगी:

10/02/2018/10: 00 पूर्वाह्न यूटीसी + 1
10/02/2018 - 16/03/2018 / बोनस 40%
17/03/2018 - 31/03/2018 / बोनस 20%
01/04/2018 - 14/04/2018 / बोनस 10%
15/04/2018 -
30/04/2018 / नहीं बोनस एंड 30/04/2018/10: 00 पूर्वाह्न यूटीसी + 1

आईसीओ का नेतृत्व एथेरियम ब्लॉकचेन और स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट सीधा होगा, इसलिए एथिएरा के आईसीओ में दिलचस्पी लेने और एथेरा (ईटीए) प्राप्त करने की क्षमता रखने के लिए, आपको स्मार्ट अनुबंध टोकन सेल एड्रेस देखने के लिए एथेरा वेबसाइट पर जाना चाहिए । एथिएरा (ईटीए) टोकन ईआरसी 20 स्वीकार्य टोकन के रूप में जारी किए जाएंगे और आपको एकदम सही ईआरसी 20 वॉलेट की आवश्यकता होगी जैसे मायइथरवालेट या मेटा मास्क।

हमारे एथेरा मंच के आने से पहले, यदि निम्नलिखित समस्याओं का सामना करना पड़ता है तो रियल एस्टेट प्रबंधन

1 महंगा गेटवे लागतों के लिए। मौद्रिक रूपरेखा से, यह विशेषज्ञों को काफी अधिक प्रतिबंधित होने की शक्ति देता है और जहां भी अब भी विरोध प्रदर्शन नहीं करता है।

2 उपरोक्त पहले बिंदु की वजह से आने के कारण, विक्रेताओं और चिंतित खरीदारों के बीच कई मेल खाने वाले खुले दरवाजे गायब हैं।

3 अनसुलझा या अप्रयुक्त गुण परिणामस्वरूप शून्य स्टैंड का विस्तार करते हैं और संगठनों को निष्पादित करने वाली गहराई से चूक गई आय प्राप्त करते हैं।

राष्ट्रीय व्यापारियों के बीच 4 भयानक प्रणाली और कनेक्शन। सार्वभौमिक स्तर पर स्केल किया गया, यह अनिवार्य रूप से भयानक है। हालांकि हर समय, खरीदार विभिन्न राष्ट्रों से हैं और पास की बोलीभाषाओं से सहज नहीं हैं।

5 एजेंट इतने महत्वपूर्ण हैं कि इस आधार पर कि कई हिस्सों और प्रक्रियाओं, उदाहरण के लिए, संपत्ति का मूल्य गेज, दौरे, बैंकों के साथ संबंध और काफी अधिक अनिवार्य है और रोबोट द्वारा संभव नहीं है।

6 अभी तक, मध्यस्थों के लिए उत्पाद उपकरण और काम करने वाले यंत्र काफी कुछ भी नहीं देते हैं, या इसके लिए अलग-अलग उपकरणों की एक बड़ी आवश्यकता होगी जो हर दिन प्रक्रिया में शामिल होनी चाहिए।
7 हम विशेषज्ञों के लिए बोर्ड उपकरण में ग्लोबल का नुकसान महसूस कर रहे हैं जो एक ही स्क्रीन या प्रोग्राम से शुरुआत से अंत तक सभी आवश्यकताओं को शामिल करता है!

8 यह सामानों के खनिकों और खोजकर्ताओं को खरीद, पट्टा या बिस्तर और नाश्ते के सौदे के लिए लागू होता है।


हमारे समाधान 
नीचे बताया गया है कि कैसे एथेरा ने उपर्युक्त सूचीबद्ध समस्याओं को हल करने का लक्ष्य रखा था

बोर्ड भर में: ग्लोबल गेटवे + सॉफ्टवेयर

मिलान:
ग्रह पर कहां परवाह किए बिना, तुरंत आप जो खोज रहे हैं और जो खोज रहे हैं उसे ढूंढें। वर्तमान ग्राहक और संपत्ति पोर्टफोलियो के साथ डीलरों के लिए बिल्कुल सही। मिलान व्यापारियों की प्रणाली की पूरी तरह से अपने मौजूदा ग्राहकों और शिकार मांगों और इच्छाओं के बारे में एक खोज पूछताछ की अनुमति देता है।

मनोरंजक अपरिपक्व:
सीआरएम क्षमताओं, समय सारिणी, कॉलबैक, विज़िट और वितरण, बुलेटिन, इनबॉक्स / आउटबॉक्स सहित बाहरी समेकित उपकरण, मालिकाना, खनिक, उद्यम प्रशासन, डैशबोर्ड, सेटिंग्स और एक्सेस अधिकार, आयात और किराया के साथ डेटाबेस सहित कई समेकित उपकरण रिपोर्ट, संग्रह निर्माण, रियल एस्टेट गेज, वैश्विक मध्यस्थ प्रणाली और काफी कुछ।

परामर्श:
एथिएरा के साथ अपने ग्राहकों के आदर्श समर्थन को व्यक्त और व्यक्त करें। किराए पर लेने या खरीदने के लिए संपत्तियों की खरीद के निकट मालिक के लिए रिपोर्ट और अंतर्दृष्टि।
गेटवे डेस्कटॉप / मोबाइल संस्करण
इथियारा मंच पर इसके साथ, उपयोगकर्ता सक्षम हो सकते हैं;
"किसी व्यक्ति या संगठन के रूप में विज्ञापन करें
" वैश्विक प्रणाली में प्रश्न खोजें और खोजें
"सही व्यापारी खोजें जिसे आपको संपत्ति प्रदान करने की आवश्यकता है
" वैश्विक खरीद, पट्टा, बिस्तर और नाश्ता सौदा
"अलग-अलग प्रकाशन खोलने
" नि: शुल्क या भुगतान किए गए फ्रंट पेनेट विज्ञापनों
" आसान मूल्य संरचना
"सदस्यता के बिना विज्ञापन कल्पना योग्य
"बिटकॉइन, अल्टोकोन्स या पेपैल और चार्ज कार्ड के साथ भुगतान करें
" कोई झुकाव लागत नहीं
"व्यापारियों के लिए सिंक्रनाइज़ेशन के साथ उत्पाद से सीधे कनेक्ट

सेवा क्या पेशकश की जाती है?

एथेरा रियल एस्टेट ब्लॉकचेन समय के लिए पूरी तरह से वैश्विक वैश्विक प्रविष्टि और प्रोग्रामिंग उत्तर को हवा का इरादा रख रही है और प्रशासन की चार केंद्र रेखाएं प्रदान करेगी:

प्रोग्रामिंग लाइसेंस / सदस्यता:
उत्पाद का उपयोग मुख्य रूप से सभी रियल एस्टेट विशेषज्ञों के लिए प्रस्तावित किया जाता है। इस क्लाउड आधारित प्रोग्रामिंग को डाउनलोड या उपलब्ध आइटम के रूप में पेश नहीं किया जाएगा। ग्राहकों के पास माहौल या वार्षिक सदस्यता के साथ प्रशासन को अनुकूल रूप से पट्टे पर रखने की क्षमता होगी।

गेटवे पोस्टिंग / सदस्यता:
ग्राहकों के पास एक अकेले विरोध या अनगिनत वस्तुओं को पोस्ट करने के लिए भुगतान करने के बीच अनुकूल रूप से चुनने की क्षमता होगी, जो प्रत्येक एकल प्रकार के लिए महीने या महीने की वार्षिक सदस्यता के साथ मिलती है। पोस्टिंग लागत तय की जाएगी और एथेरा प्रगति या कमीशन के अतिरिक्त खर्च नहीं लेगी।

भुगतान प्रचार:
प्रविष्टि प्रीमियम पोस्टिंग, झंडे और प्रचार शामिल करने के लिए जगह बनाती है, जो अधिक मेहमानों और बेहतर विज्ञापन प्राप्त करने के लिए बेहद मूल्यवान होगी।

थर्ड पार्टी सर्विस प्रदाता:
एथेरा लगातार तीसरी पार्टी विशेषज्ञ संगठनों के साथ सहयोग करेंगे ताकि वे लगातार उच्चतम गुणवत्ता बनाए रख सकें। इसमें उत्पाद और किश्त आपूर्तिकर्ताओं के लिए अलग-अलग बाहरी एपीआई प्रशासन शामिल हैं।

भविष्य के विचार:
भविष्य के लिए एथेरा अतिरिक्त प्रशासन के साथ प्रवेश बढ़ाने के बारे में सोच रहा है, उदाहरण के लिए, ऑटो क्रय और पट्टे, सुरक्षा और सुरक्षा उपाय प्रशासन। इस अवसर के लिए यह एक अनौपचारिक दृष्टि है, हालांकि एथेरा को पूरी तरह से बचने की कोई इच्छा नहीं है।

किश्त की व्यवस्था और समर्थन की पेशकश की गई:
एथेरा की किश्त व्यवस्था पारंपरिक वस्तुओं को शामिल करेगी, उदाहरण के लिए, वैश्विक रूप से स्वीकृत आईबीएएन, चार्ज कार्ड, पेपैल और किश्त हैंडलिंग, हालांकि बिटकॉइन, डैश, एथेरियम और अन्य सहित पैसे के डिजिटल रूपों का एक बड़ा हिस्सा बोलेगा। । उस पर, सभी प्रशासन पूरे दिन लाइव होने के साथ 20 बोलीभाषाओं में यूआई का उपयोग करने के लिए सरल के माध्यम से प्राप्त किए जाएंगे, हर दिन बोल्स्टर।

एक्सचेंज लिस्टिंग
एथिएरा विशेष रूप से आईसीओ पाठ्यक्रम के साथ घटनाओं के कार्यक्रम के बाद रिकॉर्ड और प्रमाणीकरण दर्ज कर सकते हैं:
1 फोर्कडेल्टा
2 ईथरडेल्टा
3 क्रिप्टो
डेरिवेटिव्स अविश्वसनीय एक्सचेंजिंग सेट: ईटीए / ईटीएच और ईटीएच / ईटीए
व्यवस्थित बाजार की लागत लागत: आईसीओ मूल्य से 20x - 50x प्रत्येक ईटीए के लिए

एथीरा सहायक सहायता, विशेष समानता और व्यवस्था, योबिट, ओकेक्स, हिटबीटीसी, मर्कटॉक्स, इडेक्स, ओपनलेगर, सिक्इबेन, जेबी, कॉस, कुकोइन, हुबी, टिडेक्स, लिकी, अपबिट, पोलोनीक्स, बिनेंस, बिटफिनिक्स पर दर्ज की जाने वाली व्यवस्थाओं पर एक शॉट ले रही है। , क्रिप्टोपिया और ओथ

विकास और विपणन योजना
हम अचल संपत्ति की जगह में विभिन्न संगठनों के साथ बलों में शामिल होने, दावेदार प्राप्त करने और व्यापक प्रचार करने के द्वारा विश्व स्तर पर बढ़ने का इरादा रखते हैं। प्रदर्शन चैनलों में पारंपरिक प्रेस / प्रोडक्शंस, वेब-आधारित सोशल नेटवर्किंग चैनल (ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम), भावना प्रभावक, रियल एस्टेट मीटिंग्स और अनौपचारिक शामिल हैं। कल्पनीय विकास की रूपरेखा निम्नलिखित है। यह आदर्श होगा यदि आप ध्यान दें कि सभी संख्याएं हमारे मूल्यांकन के आधार पर अनुमान हैं।

टोकन

टोकन होल्डर लाभ
एथिएरा (ईटीए) टोकन के प्रत्येक सदस्य टोकन सेल बोनस और एक्सचेंज प्लेटफार्मों से अनुमानित लाभ का हकदार होगा। सबसे शुरुआती बिंदु से स्थापित होने का अवसर और टोकन सौदे पर 40% तक पुरस्कार प्राप्त करें। टोकन सौदे बंद होने के बाद, विभिन्न विकेन्द्री व्यापार प्लेटफॉर्म पर ईथररा रिकॉर्ड किया जाएगा। अपने टोकन रखें या उन्हें व्यापार प्लेटफार्मों पर पेश करें।
ज्यादा जानकारी के लिये पधारें :
वेबसाइट: https://www.etheera.com
फेसबुक: https://goo.gl/DATN9j
मध्यम: https://medium.com/@etheera

Penulis: aa aep

Tidak ada komentar:

Posting Komentar