Rabu, 05 Desember 2018

नेक्स्ट बिग ग्लोबल डिजिटल एसेट एक्सचेंज का परिचय!


सभी को नमस्कार, आप कैसे हैं? यदि आप किसी प्रोजेक्ट में शामिल होने में रूचि रखते हैं, तो आपको ऐसी जानकारी पढ़नी चाहिए जो आपको ऐसी जानकारी प्राप्त करने में मदद करेगी जो आपकी दृष्टि और मिशन को देखने में आपकी मदद कर सके


ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी और क्रिप्टो-मुद्राओं की विस्तृत फैलाव स्वीकृति अब दुनिया भर में ले रही है, इसलिए ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी और क्रिप्टोकुरेंसी की ट्रेन पर, और साथ चलने के लिए यह बुद्धिमानी है। हालांकि, यह कुछ भी नहीं है कि यह क्या है और यह कैसे काम करता है, इस बारे में गहन ज्ञान के बिना। जब क्रोध में कुछ होता है, तो सबसे अच्छा विकल्प यह है कि आप शामिल होने से पहले इसे समझें। इस ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी ने वास्तव में बुजजेक्स नामक क्रिप्टोकुरेंसी एक्सचेंज प्लेटफ़ॉर्म को क्या किया है? यह कैसे काम करता है? मंच के क्या फायदे हैं? मंच मंच व्यवहार्य और भरोसेमंद है? इस आलेख के साथ, इन सभी प्रश्नों और अधिक का उत्तर पढ़ने के लिए उत्तर दिया जाएगा।
बुज़ेक्स क्या है? 
बुज़ेक्स एक क्रिप्टोकुरेंसी ट्रेडिंग प्लेटफ़ॉर्म है जिसमें दैनिक लाभांश और साप्ताहिक एयरड्रॉप जैसी अद्वितीय सुविधाएं हैं, व्यापार शुल्क पर 100% छूट, सुपर-फास्ट लेनदेन, 
स्टैकिंग पुरस्कार, सस्ते शुल्क, अपने पसंदीदा सिक्के आदि पर वोट प्राप्त करें। बुज़ेक्स को स्क्रैच से बनाया गया है दुनिया का सबसे बड़ा डिजिटल एसेट एक्सचेंज प्लेटफार्म बनने के लिए और इसका व्यवहार ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी का पालन करता है।
बुज़ेक्स उद्देश्य
बुज़ेक्स मंच का उद्देश्य क्रिप्टो निवेशकों के लिए क्रिप्टोकोर्टरों का व्यापार करने और उनके क्रिप्टो पोर्टफोलियो का प्रबंधन करने के लिए "नंबर एक" स्थान बनना है।
बुज़ेक्स सिक्का गोल
बुज़ेक्स सिक्का लक्ष्य दुनिया में नंबर एक इस्तेमाल किया जाने वाला सिक्का बनना है।
बुज़ेक्स प्लेटफार्म की मुख्य विशेषताएं
उन्नत सुरक्षा प्रणाली
बुज़ेक्स की सबसे महत्वपूर्ण विशेषता है अपने उपयोगकर्ताओं की डिजिटल संपत्तियों को सुरक्षित करना। 
यही कारण है कि सदस्य की होल्डिंग्स "हॉट वेल्ट्स" पर संग्रहीत नहीं होती हैं, लेकिन सुरक्षित ठंडे भंडार में रखी जाती हैं। सदस्यों के खातों को सुरक्षित रखने के लिए, 2-एफए सत्यापन को सत्यापन कार्यों जैसे कि लॉगिन, खाता विवरण परिवर्तन, व्यापार और निकासी करने के लिए एकीकृत किया गया है।
हाई परफॉर्मिंग ट्रेडिंग इंजन
बुज़ेक्स प्लेटफ़ॉर्म का व्यापार इंजन प्रति सेकेंड लाखों ट्रेडों को संभालने में सक्षम है। यह व्यापारों को मिलीसेकंड में जाने की अनुमति देता है और व्यापारियों को लगी बुनियादी ढांचे के कारण ट्रेडों पर हारने से रोकता है।
दैनिक लाभांश
मंच के उपयोगकर्ताओं को स्वीकार करने के तरीके के रूप में, बुज़ेक्स दैनिक लाभांश के रूप में हमारे अधिकांश राजस्व (80%) को वितरित करेगा। बुज़ेक्स एक्सचेंज हाउस बुज़ेज़ेक्स सिक्के (बीजेडएक्स), जिसमें कई उपयोग हैं। आने वाले वर्गों में बीजेडएक्स के बारे में अधिक जानकारी होगी। 
कम से कम 20,000 बीजेडएक्स रखने वाले लोग बुज़ेक्स द्वारा अर्जित व्यापार शुल्क से दैनिक लाभांश कमाएंगे। Buzzex एक्सचेंज की सभी मूल मुद्राओं और अन्य लाभांश कमाई टोकन के माध्यम से लाभांश का भुगतान किया जाता है। 20,000 से अधिक बीजेडएक्स रखने वाले लोग अपने द्वारा बनाए गए सिक्कों की मात्रा के आधार पर अधिक लाभांश कमाएंगे।
ट्रेडिंग शुल्क पर 100% छूट तक
Buzzex सिक्के न केवल लाभांश का भुगतान करते हैं, बल्कि व्यापारियों को अपने विनिमय वॉलेट में सिक्कों को पकड़कर व्यापार शुल्क में 5-100% छूट प्राप्त करने की अनुमति भी देते हैं। छूट पाने के लिए, व्यापारियों को अपने वॉलेट में 1,000 से 20,000 बीजेडएक्स रखने की आवश्यकता है। इस सेटअप के साथ, बुज़ेक्स का लक्ष्य अन्य एक्सचेंजों की लागत की तुलना में व्यापारियों के लिए व्यापार की लागत में कटौती करना है, जहां वे प्रत्येक व्यापार पर 0.3% तक हार जाते हैं।

बुज़ेक्स टोकन सूचना और वितरण
बुज़ेक्स सिक्का (बीजेडएक्स) तकनीकी विशिष्टता 
यहां बुज़ेक्स सिक्का विनिर्देश हैं: 
प्रारंभिक आपूर्ति: <======> 750,000,000 
ब्लॉक का आकार: <=====> 2 एमबी 
ब्लॉक समय: <=====> 60 सेकेंड 
लेनदेन: <=====> 154 टीएक्स / सेक 
खनन: हिस्से का सबूत (पीओएस) 
ब्लॉक पुरस्कार: <=====> 50 ब्लॉक प्रति ब्लॉक 
पुरस्कार: <===> 60% Masternodes - 20% पीओएस - 20% शासन प्रोटोकॉल 
मार्टर्नोड संपार्श्विक: <====> 10,000 बीजेएक्स
बुज़ेक्स टोकन डिस्ट्रीब्यूशन
750 मिलियन बीजेडएक्स की शुरुआती कुल राशि होगी और इस तरह उन्हें वितरित किया जाएगा: 
बुज़ेक्स सिक्के (बीजेडएक्स) 
बीजेएक्स अपने स्वयं के ब्लॉकचेन पर निर्मित उपयोगिता सिक्के हैं, जिनका उपयोग बुज़ेक्स प्लेटफार्म के अंदर विभिन्न चीजों के लिए किया जा सकता है और इसके बाहर।
इकोसिस्टम
B BZX पर बुज़ेक्स सिक्का की उपयोगिता का उपयोग बुज़ेक्स प्लेटफार्म पर किया जा सकता है: 
 व्यापार शुल्क पर 100% छूट प्राप्त करें  
बुज़ेक्स एक्सचेंज पर अन्य सभी सिक्कों के लिए उन्हें व्यापार करें 
 नए सिक्कों को सूचीबद्ध करने के लिए वोटों कास्ट करें 
 दैनिक कमाएं लाभांश 
divid लाभांश कमाई अधिनियमों के साप्ताहिक एयरड्रॉप प्राप्त करें
बुज़ेक्स ब्लू प्रिंट
क्यू 4 2018
प्री-लॉन्च बुज़ेक्स प्लेटफ़ॉर्म 
बुज़ेज़ेक्स ट्रेडिंग प्लेटफ़ॉर्म का प्री-लॉन्च अभियान सभी सदस्यों को विभिन्न उपहारों के माध्यम से बुज़ेक्स सिक्कों की कमाई करने और अन्य लोगों को मंच पर संदर्भित करने की अनुमति देगा, साथ ही भारी छूट वाले मूल्यों पर सिक्के खरीदना होगा।
क्यू 4 2018 
लॉन्च बुज़ेक्स सिक्का
ब्लॉकचेन बुज़ेक्स एक्सचेंज प्लेटफार्म लॉन्च होने से ठीक पहले, बुज़ेक्स सिक्का ब्लॉकचेन लाइव हो जाएगा और बीजेडएक्स धारक ब्लॉकचेन से दैनिक पुरस्कार अर्जित करने के लिए सिक्कों को बेचने या मटरर्नोड स्थापित करने में सक्षम होंगे।
क्यू 1 201 9 
लॉन्च बुज़ेक्स ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म 201 9
की पहली तिमाही के दौरान बुज़ेक्स ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म लॉन्च हुआ और बीजेडएक्स धारण करने के लिए दैनिक बोनस क्रिप्टो के साथ बुजजेक्स सिक्का धारकों (न्यूनतम 20 के) को पुरस्कृत करना शुरू कर देगा और साथ ही सिक्कों की कमाई के अधिक लाभांश के साप्ताहिक एयरड्रॉप के साथ उन्हें पुरस्कृत करेगा।
क्यू 1 201 9 
बुज़ेक्स ट्रेडिंग एपीआई लॉन्च करने के
लिए बुज़ेक्स एपीआई व्यापारियों को अपने व्यापार को स्वचालित करने और अपने व्यापार लाभ बढ़ाने के लिए बॉट बनाने की अनुमति देगा। एपीआई आदेशों को निष्पादित करने में देरी से बचने, मिलीसेकंड के मामले में बहुत शक्तिशाली और निष्पादित व्यापार होगा।
क्यू 3 201 9 
ट्रांस-फीस खनन अवधि का अंत
बुज़ेज़ेक्स ट्रेडिंग प्लेटफार्म लॉन्च के पहले महीनों में, व्यापारियों को व्यापार के लिए बुज़ेक्स सिक्के (500 मिलियन बीजेएक्स अधिकतम) अर्जित करने में सक्षम होंगे। प्रत्येक $ 65 के लिए वे व्यापार करते हैं, 1 बीजेडएक्स को तुरंत उनके खाते (मूल्य = $ 0.13) में जमा किया जाएगा।
क्यू 3 201 9 
ओपन अप बुज़ेक्स सिक्के बाजार
हम उम्मीद करते हैं कि ट्रांस-फीस खनन अवधि 3-6 महीने (6 महीने अधिकतम) तक पहुंच जाएगी और पलजैक्स एक्सचेंज पर बीजेएक्स ट्रेडिंग जोड़े खुल जाएंगे, जिससे व्यापारियों को बीजेडएक्स खरीदने की अनुमति मिल जाएगी व्यापार शुल्क पर उच्च छूट या अधिक दैनिक क्रिप्टो कमाते हैं।
2020 
ओपन अप बुज़ेक्स भुगतान वैश्विक भुगतान समाधान
BuzzexPay बुज़ेक्स एक्सचेंज से कनेक्ट होगा और ऑनलाइन व्यापारियों को अल्ट्रा-कम फीस (0.1%) के साथ भुगतान के रूप में तुरंत 100+ क्रिप्टोकैरियां प्राप्त करने के लिए भुगतान गेटवे स्थापित करने की अनुमति देगा। बुज़ेक्स ट्रेडर्स एक बटन के क्लिक के साथ उत्पादों को खरीदने में सक्षम होंगे।

बुज़ेक्स प्लेटफ़ॉर्म के बारे में अधिक जानकारी के लिए, निम्न लिंक पर जाएं:
वेबसाइट: https://buzzex.io/
श्वेत पत्र: https://buzzex.io/Buzzex-Whitepaper.pdf
ट्विटर: https://twitter.com/Buzzexio
टेलीग्राम: https://t.me/Buzzexio_Chat
Penulis: aa aep

Tidak ada komentar:

Posting Komentar