Selasa, 27 November 2018

वित्तीय लेनदेन में पीओएस और एटीएम ट्रांज़ेक्शन शामिल हैं


सभी को नमस्कार, आप कैसे हैं? यदि आप किसी प्रोजेक्ट में शामिल होने में रूचि रखते हैं, तो आपको ऐसी जानकारी पढ़नी चाहिए जो आपको ऐसी जानकारी प्राप्त करने में मदद करेगी जो आपकी दृष्टि और मिशन को देखने में आपकी मदद कर सके

Screenshot_2.jpg

https://t.me/Bounty_Support_Group
इसके अतिरिक्त, वे बड़े पैमाने पर अत्याधुनिक कंपनियों के साथ अभिनव वित्तीय कंपनियों के साथ बड़े पैमाने पर निवेश, निवेश, स्प्रिंग, और साथ ही साथ अपने साथियों के साथ जुड़ेंगे। इन्हें डिजिटल वित्त рlätfоrm और अन्य प्रमुख श्रेणियों (निवेश, बचत, क्रेडिट और लॉन्च, अंतर्निहित) में चयनित "बेस्ट" के साथ "राजस्व" के रूप में राजस्व प्राप्त करने के लिए अंतर्निहित राजस्व है।
वास्तव में, उन्होंने अपने औसत उपयोगकर्ता को रिपोर्ट की है कि रिपोर्ट की गई है जो कि 3,500 अमरीकी डालर के खर्च पर खर्च करती है।
उन्होंने ईआरसी 20 में इस तरह की फिएट मुद्रा के रूप में लेनदेन करने में वृद्धि के रूप में भी वृद्धि की है।
वे ईआरसी 20 के लेनदेन को 5% से 40% से 80% तक लेनदेन के रूप में विकसित करेंगे।
सिनस जन्नुरू 2017, एथेरियम और कुछ लोगों ने सालाना 300,000% सालाना (या 6.7x रेंडर) के रूप में विकसित किया है। वे अगले पांच वर्षों में जारी नहीं होने वाले विकास को जारी नहीं करेंगे। उन्होंने अनुमानों के लिए प्रति वर्ष 40% से 100% तक की वृद्धि की है। इसके लिए, वे यह भी मानते हैं कि ईथ्रम अर्थव्यवस्था बढ़ती है - 3% (कॉन्ट्रैक्टिव) और 6% (ओर्तिमिटी) मासिक 3 साल के लिए मासिक रूप से। यह क्रमशः अलग-अलग उदाहरणों के लिए सीएफजीटी की संपत्तियों में 40% और 100% अधिक है।
बेलोव कुछ अलग-अलग उदाहरणों के साथ कार्डोनियो के अनुमानों के बारे में कुछ अनुमान लगाए गए हैं।
अपरिवर्तनवादी
एक सामान्य रूप से, वे अपने उपयोगकर्ता को मजबूती से बनाते हैं और विनम्रतापूर्वक अपने परिश्रम करते हैं। वे एक उच्च प्रतिस्पर्धी अंतरिक्ष में वृद्धि करेंगे। हालांकि, उन्होंने समुदाय द्वारा मूल्यवान उत्पादों को जोड़ने के द्वारा ईथर में पसंद के बहु-मुद्रा के रूप में अपनी नीति को समझ लिया है। वे सामान्य रूप से सामान्य मुद्राओं को डिजिटली मुद्राओं के रूप में कम करने के लिए एक मामूली अंतर्दृष्टि प्राप्त करते हैं। और टोकन बेगिन को ग्रीनरबिल द्वारा गोद लेने के लिए तैयार किया जाता है, जो भी आपके द्वारा तैयार किया जाता है।
आशावादी
аn आशावादी ѕсеnаriо में, वे करने का grоw thеir uѕеr bаѕе और uѕеr सगाई, नए рrоduсtѕ, इस तरह аѕ сrеdit लाइन, сарturе एक ѕubѕtаntiаl роrtiоn оf Ethеrеum соmmunitу लागू करने और whilе аbrоаd trаvеling विदेशी сurrеnсу में खर्च ग्राहकों से ѕuссеѕѕ देखते हैं, fоrеign में оnlinе ѕhоррing उम्मीद घर और घर भेजना।
ROADMAP
जनवरी - मार्च 2018
प्रबंधन ने किराए पर लिया और विकास के विकास के लिए तैयार किया।
अगस्त - सितम्बर 2018
हफ्ते सप्ताह वे सलाहकारों के साथ मिलेंगे, एक बैठक के साथ और उनके सदस्यों के लिए क्यू एंड ए सिद्धांतों के साथ।
24 वीं अगस्त 2018
शुरूआत के लिए एयरड्रॉप शुरू होता है। बाउंटी अभियान अक्सर दो बार शुरू होता है।
15 वीं जनवरी 201 9
लिस्निस के रूप में एक फाइनेंसियल के रूप में शुरू किया गया है। कैडोनिओ ने क्लास को व्यक्त किया है।
14 वीं फरवरी 201 9
फाइनल के बारे में बताया गया है।
10 वीं मार्च 201 9
सभी लोगों के लिए ऑनलाइन कार्ड्स Avililblle। (क्रेडिट और लॉन्च लॉन्च)।
दिसंबर 2017
कॉर्डोनी ग्रोउर में फॉन्डरेट्स श्वेत पत्र और शुरूआत में शामिल नहीं किया गया।
मई 2018
ऑनलाइन बेल्ट рlаtfоrm läunсhеd। फिन-टेस और स्प्रिंग्सथुरेंस लिस्निस स्वीकृत और स्वीकृत।
15 वीं अगस्त 2018
पहले से ही कहा जाता है।
दिसंबर 2018
एंड्रॉइड और आईओएस के बारे में जानकारी - बेटा वेरियॉन। इसे जोड़ने के लिए लिंक, सैमसंग और एंड्रॉइड पे।
फरवरी - मार्च 201 9
एक्स्ट्राइन एक्सचेंजों और लॉन्चेड।
16 वीं फरवरी 201 9
ईआरसी 20 टोकन के लिए वापस wallets वापस लेने के लिए।
टोकन बिक्री
- दैट्स
सीएफजीटी टोकन निर्माण अगस्त 2018, 9: 30 m यूसीटी के 15 वें स्थान पर होगा।
केवल एथर का योगदान किया जा सकता है और सीएफजीटी में बदल दिया जा सकता है
टोकन बिक्री में 30 दिनों तक रहेंगे।
220,000,000 सीएफजीटी के रूप में नरम से ढके हुए होंगे।
सीएफजीटी के समय में समय के साथ-साथ ईटीएच सिक्योरिटीज के जवाब में प्रतिक्रिया दी जाएगी
सीएफजीटी कोई और अवधि नहीं बनाया जाएगा
Tеаm
एलन चांग - मुख्य कार्यकारी ऑफिसर
मैं एक उद्यमी हूं जो व्यापक रूप से व्यापक, विकास और विकास में व्यापक रूप से बढ़ता है। मेरे पास एक सामान्य खरीददारी है और ऋण ऋण सुविधाओं को बढ़ाने के लिए उत्साह के साथ बनाया गया है। उत्कृष्ट उत्पादन और अग्रणी विभाजित, उच्च प्रदर्शन करने वाली टीमों। फायदेमंद लाभप्रदता और निर्माण के बारे में जुनूनी और विशिष्टता के माध्यम से क्षमताओं का निर्माण करने के लिए जुनूनी।
रॉन स्लेटर - चीफ तकनीकी अधिकारी
वैश्विक अनुभवीताओं के साथ एक अनुभवी आईटी काम करने के लिए काम कर रहा है, मैं рrovviding välue-drivenn, Agile के रूप में विशेष रूप से dvvellorement में विशेषज्ञ। फिनलैंडिया सर्विसेज में व्रोकिंग рrimаrilu, मैं क्लाउड के रूप में उत्कृष्टता प्राप्त कर रहा हूं, कंप्यूटर सिस्टम / ई-कॉमर्स, बीमा क्लाइंट्स, बिजनेस इंटेलिजेंस और बिजनेस मैनेजमेंट, बिजनेस इंटेलिजेंस और बिजनेस मैनेजमेंट।
जेफ थॉमर्सन - चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर
मैं बहुत अधिक हूं और इस तरह के बारे में सोच रहा हूं कि वे पूरी तरह से तैयार हैं। एक ट्रांस्ड ट्रॉस्ड के साथ, मैं प्रतिनिधित्व करने वाले संगठनों के लिए उच्चतम वाल्व प्रदान करके उत्कृष्टता प्राप्त करता हूं। मैं एक बड़े पैमाने पर वित्तपोषण के रूप में एक तरह से वित्त पोषण के साथ वित्त पोषण के रूप में एक समझौता कर रहा हूं। पूरी तरह से सभी पेशेवर लेखांकन में, मैं बोर्ड के रूप में वित्तीय और रणनीतिक समाधान देने के लिए सक्षम हूं।
टोनी चैन - लीड सॉफ्टवेयर डेवेलर
मैं विभिन्न पेशेवर अनुभवों के 4 साल के बारे में बताता हूं और जीवन शैली के सभी चरणों के बारे में बताता हूं। आप पूरी तरह से कहानियों के बारे में बताते हुए, डिजाइनिंग और नकल करने के लिए मजबूती से लिख रहे हैं, ताकि आप कहानियों के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकें, मैं हमेशा सर्वोत्तम समझने के लिए प्रयास करता हूं, जैसा कि मैं सबसे अच्छा समझता हूं। नई प्रौद्योगिकियां और वैसे भी हैं।
बेन जोन्स - सीनियर ब्लॉकचेन आर्शीट्स
एक 10 साल के साथ उच्च दृश्यता, नॉटन और ग्लोबल सोलोशनल टेक्नोलॉजी स्टैक का उपयोग कर अनुभव के बारे में कुछ वर्षों के साथ एक नया और कुछ भी नहीं किया गया है।
एलियंस स्मिथ - अनुपालन मैनेजर
इस तरह के सिद्धांतों को समझने के लिए प्रतिबद्ध हैं और इस तरह के विषयों को समझने के लिए प्रतिबद्ध हैं। टीम या इंडस्ट्रीज के हिस्से के रूप में काम करने वाले वातावरण में परिचालन करने के लिए, और व्यवसायों के लिए कुछ बहुत ही कमजोर पड़ोसियों को हटा दिया है।
नाटली जेम्स - ओस्ट्रेटी प्रबंधक
एक उच्च संसाधन संसाधन, flexiblе, innovttive, और उत्साही व्यक्ति जो प्रशासनिक और अफगानिस्तान के ज्ञान के बारे में ज्ञान के बारे में बताता है। मेरे पास कॉरपोरेट ऑरस्ट्रेटन, सहायक और वित्तीय, लेखा परीक्षा और कराधान, एमआईएस, एक्सपोर्ट्स मैनेजमेंट और एनएक्सओआरटीआर दस्तावेज में कॉरपोरेटिंग और वित्तीय योजनाओं की पहल में विशेषज्ञता है।
एलिसन किम - ली - मार्केटिंग मैनेजर
बी 2 बी के कामकाज में काम करने के लिए एक बड़े पैमाने पर विपणन करने के लिए एक बड़े पैमाने पर विपणन करने के लिए, मैं योजना बनाने और विपणन विपणन मिश्रण में अभियानों को प्रत्यक्ष बनाने के लिए प्रत्यक्ष ज्ञान प्राप्त करता हूं। उच्च विद्यालयों में, स्नातकोत्तर, संक्षिप्त जानकारी, सामाजिक मीडिया और विपणन विपणन।
एड्रियान स्मिथ - विस्तार मैनेजर
मैं एक अग्रणी संचालित वरिष्ठ प्रबंधक के रूप में अग्रणी बिक्री के साथ और नए प्रबंधकों के साथ एक ट्रांस्ड ट्रॉस्क के साथ। अविश्वसनीय अनुभव के साथ, मैंने मूल्यवान बिक्री की बिक्री की है, विशेष रूप से, डिज़ाइन और विशेषज्ञता का उपयोग किया है - जो कि कैडोनिओन मैनेजर के रूप में मेरी तुलना में अधिक है।
कार्डोनियो के बारे में अधिक यहां लिंक किया गया था:
वेबसाइट: https://cardonio.com/landing/main
व्हाइटपेपर: http://static.cardonio.com/cardonio-whitepaper.pdf
फेसबुक: https://www.facebook.com/Cardonio-191286528410156/
ट्विटर: https://twitter.com/Cardoniotoken
मध्यम: https://medium.com/@cardonio टेलीग्राम: https://t.me/CardonioOfficial

लेखक: एप एप
बिटकोंटॉक: https: //bitcointalk.org/index.php? एक्शन = प्रोफाइल; यू = 1105511
ईटीएच: 0x806c47b11519aABe3e8f76ec6633853120443FF1

Tidak ada komentar:

Posting Komentar