Kamis, 08 November 2018



जिका अंडा बैठक में शामिल होने में असमर्थ रहे हैं, और उनके पति के नाम से संबंधित जानकारी के अलावा, उन्होंने उनके द्वारा प्रदान की गई जानकारी और जानकारी के बारे में एक ईमेल पता और जानकारी भेजी है।


https://bitsong.io/
आधुनिक तकनीकें हमारे जीवन के सभी क्षेत्रों में हर जगह प्रवेश करती हैं। चूंकि संगीत मानव जाति के जीवन में सभी प्रक्रियाओं का एक दर्पण प्रतिबिंब है, इसलिए नवाचार इस तरह के नाजुक विषय को छू नहीं सके। ब्लॉकचैन ने इस उद्योग में इसका उपयोग पाया है। ऐसी कई परियोजनाएं हैं जो तकनीक का उपयोग करने की कोशिश कर रही हैं। उनमें से प्रत्येक स्पष्ट गणितीय दृष्टिकोण के साथ ऐसे पतले क्षेत्र को सफलतापूर्वक गठबंधन करने में सक्षम नहीं है।

दुनिया को एक ऐसी प्रणाली की आवश्यकता होती है जिसमें प्रत्येक उपयोगकर्ता आसानी से सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला का उपयोग कर सके। बिट्सॉन्ग एक सार्वभौमिक समाधान प्रदान करता है जो आपको मल्टीमीडिया स्पेस की सभी क्षमताओं के साथ स्वतंत्र रूप से संचालित करने की अनुमति देता है।

संगीत का क्षेत्र, वीडियो हमेशा शीर्ष पदों को बनाए रखने में सक्षम होगा। अर्थशास्त्र, राजनीति, मानवता के जो भी गिरावट ने हमेशा अपनी भावनाओं को संगीत और गीतों के माध्यम से व्यक्त किया है। इसका विकास सीधे नए रुझानों के प्रचार को प्रभावित करता है।

2018-09-06 08.27.46.jpg

(छवि कम रेटिंग के कारण दिखाया नहीं गया है)

परियोजना को संगीत क्षेत्र में एक क्रांति बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। सिस्टम की एक और विशिष्ट विशेषता लाभ के लिए एक कठोर लिंक की अनुपस्थिति है। सिस्टम अपने उपयोगकर्ताओं के लिए संभावनाओं की एक पूरी श्रृंखला खोलता है:
प्रत्येक रचनात्मक व्यक्ति को रचनात्मकता के अपने पहलुओं को प्रकट करने का मौका मिलता है, ताकि व्यापक जनसंख्या उनकी रचनात्मकता तक पहुंच सके। उसी समय कॉपीराइट सख्ती से संरक्षित किया जाएगा
यदि आपका विचार किसी में गंभीरता से रूचि रखता है, तो विकास को लागू करने के लिए लाभ प्राप्त करना हमेशा संभव होता है
निवेशक स्वेच्छा से स्वतंत्र प्रतिशोध करने के लिए एक प्रतिभाशाली निर्माता के विकास में मदद कर सकते हैं
कमाई की संभावना
किसी भी प्रकार के डिवाइस का उपयोग कर सामग्री तक आसान पहुंच
परियोजना में निवेश

विजन

यह एक ऐसा दृष्टिकोण है जिसे एक नया ब्रांड बनाकर बुलाया जाता है जिसमें एक क्रांतिकारी स्तर होता है जो संगीत की दुनिया से संबंधित होगा जिसे स्ट्रीमिंग नेटवर्क द्वारा किसी भी डिवाइस के माध्यम से सुना जा सकता है, इसलिए बिट्सोंग प्लेटफॉर्म निश्चित रूप से अन्य प्लेटफॉर्म से अलग होगा। यह बिट्सॉन्ग मंच उन लोगों को लाभान्वित करेगा जो संगीत और संगीतकारों को सुनते हैं जो संगीत बनाते हैं। इस अवसर को बनाने से अन्य विज्ञापनदाताओं के लिए पैसे बचाए जाएंगे।

बिट्सॉन्ग की क्षमताओं के साथ, यह स्मार्ट टीवी पर स्मार्ट टीवी, स्मार्ट टीवी पर स्मार्ट बाजार से लैस स्मार्ट टीवी, और वेब इंटरफेस या सॉफ्टवेयर के माध्यम से व्यक्तिगत कंप्यूटर के परिष्कार पर मौजूद होने का लक्ष्य रखेगा जो कि सृजन के लिए लक्षित होगा एक स्मार्ट रेडियो का।

संकट

जब कोई कलाकार एक नया एकल या संगीत एल्बम बनाता है, तो उसे उस टुकड़े को मूल विचार से उत्पाद में बनाने के लिए अपना समय निवेश करना होगा।

वे अपने पैसे के साथ खुद को वित्त पोषित करते हैं, वे उम्मीद में एक रिकॉर्ड लेबल से संपर्क करते हैं कि वे गीत में रूचि रखते हैं, इसे निवेश करते हैं और इसे बिक्री से अधिक लाभ उठाने के लिए प्रकाशित करते हैं। परिणामों को हासिल करने से पहले कई महीने लगते हैं।

समाधान

बिट्सॉन्ग कलाकार के लिए रिकॉर्ड लेबल की आवश्यकता के बिना अपने गाने अपलोड करने की अनुमति देकर समस्याओं को हल करता है।

कलाकार बीटीएसजी टोकन में दान प्राप्त कर सकते हैं जिसे पैसे में परिवर्तित किया जा सकता है या इसलिए, उनके संगीत के विकास को प्रायोजित करने में मदद मिल सकती है। कलाकार अपने उत्पादित संगीत के टुकड़े से उत्पन्न प्रचार से राजस्व प्राप्त कर सकते हैं, अपने स्वयं के गीतों को दोबारा बेच सकते हैं। यह बिट्सॉन्ग मंच पर बनाए गए सोशल नेटवर्क और प्रशंसकों की वफादारी से बढ़ाया जाएगा। बिट्सॉन्ग बीटीएसजी टोकन के माध्यम से धन तुरंत कलाकार के पोर्टफोलियो में जमा किया जाएगा, जो वह फिट बैठकर वापस लेने या परिवर्तित करने में सक्षम होगा!

टोकन जानकारी

बिट्सॉन्ग टोकन (प्रतीक: बीटीएसजी) का उपयोग मंच के भीतर मुद्रा के रूप में किया जाएगा और इसलिए प्रायोजन, दान, खरीद और वोट के लिए उपयोग किया जाएगा।

एथेरियम ब्लॉकचेन का उपयोग करके, बिट्सॉन्ग समुदाय सुरक्षित रूप से और जल्दी से भुगतान प्राप्त करने में सक्षम होगा, इस प्रकार परेशान समस्याओं और सामान्य फिएट मुद्राओं की धीमी गति को समाप्त कर देगा। टोकन के लिए आवश्यक होगा:
प्रायोजक
दान करना
गाने की खरीद
वोट
टिकट खरीद
मर्केंडाइजिंग अधिग्रहण

टोकन का आवंटन


(छवि कम रेटिंग के कारण दिखाया नहीं गया है)




जानकारी टोकन

टोकन: बीटीएसजी
प्री-आईसीओ मूल्य: 1 बीटीएसजी = 0.044 यूएसडी
मूल्य 1 बीटीएसजी = 0.062 यूएसडी
प्लेटफार्म: एथेरियम
स्वीकृति: ईटीएच
न्यूनतम निवेश: 0.01 ईटीएच
सॉफ्ट कैप: 3,000,000 अमरीकी डालर
हार्ड कैप: 25,000,000 यूएसडी

ROADMAP

(छवि कम रेटिंग के कारण दिखाया नहीं गया है)

टीम

(छवि कम रेटिंग के कारण दिखाया नहीं गया है)

अधिक जानकारी के लिए, कृपया नीचे आधिकारिक स्रोत पर जाएं:

वेबसाइट: https://bitsong.io/

श्वेतपत्र: https://bitsong.io/docs/whitepaper_en.pdf

एन थ्रेड: https://bitcointalk.org/index.php?topic=2850943.0

टेलीग्राम: https://t.me/bitsong_ico

ट्विटर: https://twitter.com/bitsongofficial

लेखक: एप एप

Tidak ada komentar:

Posting Komentar