Sabtu, 24 November 2018


यदि आप किसी प्रोजेक्ट में शामिल होने में रूचि रखते हैं, तो आपको ऐसी जानकारी पढ़नी चाहिए जो आपको ऐसी जानकारी प्राप्त करने में मदद करेगी जो आपकी दृष्टि और मिशन को देखने में आपकी मदद कर सके

https://monsterbit.org/
एक परिचय परिचय: गेमिंग बाजार तेजी से बढ़ रहा है, कुल राजस्व $ 100 बिलियन से अधिक है। दुनिया में 2.3 अरब से अधिक सक्रिय खिलाड़ी हैं, और यह संख्या तेजी से बढ़ रही है। हमें इस उद्योग के बारे में सोचने के लिए फिर से परिभाषित करना चाहिए। यह पूरी तरह से खेलने के बारे में पूरी तरह से नहीं है। अधिकांश गेम अब उपभोक्ताओं को तीन अलग-अलग स्तरों पर मनोरंजन प्रदान करते हैं: खेलना, देखना और बनाना। गेम स्टूडियो गेमिंग, मीडिया, टेलीकॉम और पारंपरिक स्पोर्ट्स इंडस्ट्रीज के बीच की सीमा को मिटाते हुए, आसपास के मनोरंजन कंपनियों में विकसित हो रहे हैं। नीचे, आप प्रति सेगमेंट राजस्व टूटना देख सकते हैं।
सभी गेम बराबर नहीं बनाए जाते हैं, इसलिए उनमें से सभी ब्लॉककेनेबल नहीं हैं। मोटे तौर पर एक मुद्रीकरण दृष्टिकोण से दो प्रकार के खेल हैं:
• "पे-टू-प्ले" मॉडल (यानी, खिलाड़ी गेम तक पहुंच पाने के लिए वास्तविक पैसे का भुगतान करते हैं)
• "मुक्त-टू-प्ले", जो विभिन्न रूपों में आते हैं, जैसे कि फ्रीमियम, पे-टू-जीत इत्यादि। मुद्रीकरण इस बात पर निर्भर करता है कि खिलाड़ियों के बीच इन-गेम सामग्री कैसे वितरित की जाती है और यह गेम संतुलन को कैसे प्रभावित करती है।
आधुनिक गेमिंग बाजार में, डेवलपर्स अक्सर उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करने और अपना ध्यान रखने के लिए इन तकनीकों के संयोजन का उपयोग करते हैं। सबसे व्यापक मॉडल फ्री-टू-प्ले है क्योंकि इसमें कोई प्रविष्टि बाधा नहीं है। ब्लॉक मॉडल परियोजनाओं के बीच एक ही मॉडल का सबसे बड़ा हित है क्योंकि यह गेमिंग ब्रह्मांड के अंदर बड़ी संख्या में सूक्ष्मदर्शी पर आधारित है। लेकिन दुर्लभ ऐसी परियोजनाएं हैं जो एक विशेष खेल पर ध्यान केंद्रित करती हैं; आम तौर पर वे सामान्य रूप से बुनियादी ढांचे के साथ मुद्दों से निपटते हैं।
लेकिन चलो अतीत में थोड़ी देर वापस जाएं, जहां इस तरह के खेल शुरू होते हैं। गेमिंग के साथ ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी को मर्ज करने का पहला प्रयास 2014 में हंटरकॉइन के परिणामस्वरूप हुआ। यह एक साधारण, ऑनलाइन मल्टीप्लेयर गेम था, जहां खिलाड़ियों ने वर्चुअल ब्रह्मांड में सिक्के एकत्र किए, संसाधनों पर कुछ पी 2 पी लड़ाइयों के साथ। हालांकि, यह मुख्य रूप से 'अवधारणा का सबूत' था और इसमें कई कमीएं थीं।
उत्पत्ति के मंत्र अगले थे। यह एक व्यापार-कार्ड गेम है जिसमें आर्केड-शैली गेमिंग पहलुओं को शामिल किया गया है। उस समय, कार्ड ट्रेडिंग गेम बाजार पहले से ही कई अन्य छोटे प्रतियोगियों के साथ, बर्फ़ीला तूफ़ान से हीर्थस्टोन के साथ गर्म हो गया था। 'उत्पत्ति के मंत्र' ने खाली क्रिप्टो बाजार में तोड़ दिया, आईसीओ के दौरान 934 बीटीसी उठाया। इस प्रकार क्रिप्टो-गेमिंग की एक नई लहर शुरू हो रही है, इसके बाद से बाजारों में दर्जनों परियोजनाएं चल रही हैं।
अगला कदम इन-गेम क्रिप्टोकुरेंसी के साथ बंद सार्वभौमिक बनाना था। यहां महज कुछ हैं:
• शून्य से परे - एमओबीए (मल्टीप्लेयर ऑनलाइन युद्ध क्षेत्र) तत्वों के साथ आरटीएस (वास्तविक समय रणनीति) खेल
• लॉर्डमैनर 2 - एमएमओआरपीजी
• स्कारा - अपने स्वयं के डिजिटल ब्रह्मांड के साथ खेल विकास स्टूडियो
इस लेख के उद्देश्य या निश्चित डिजाइन के अनुसार, आज! हम एक विशेष आश्चर्यजनक परियोजना के बारे में चर्चा या विश्लेषण करेंगे: मॉन्स्टरबिट
MonsterBit क्या है?
IMG_20181110_154007_edit.png
MonsterBit दोनों खिलाड़ियों के लिए दिलचस्प जोड़ों के साथ प्रसिद्ध क्रिप्टोगेम का एक एनालॉग है। हमने पहिया को फिर से नहीं बनाया। हमने सफल परियोजना ली और इसे कार्यक्षमता के दृष्टिकोण से और मजबूत डिजाइन के दृष्टिकोण से अधिक जीवंत बना दिया। सामान्य प्रजनन और एक अद्वितीय डीएनए के लिए, हमने उन्हें खिलाने के खर्च पर नायकों की परिपक्वता को जोड़ा है।
MonsterBit के बारे में
Untitled.png
MonsterBit एक ब्लॉकचेन गेम है। गेमिंग उद्योग में नया शब्द।
यह सबसे सफल क्रिप्टोगाम का एक क्लोन है - क्रिप्टोकिट्टन क्लोन, लेकिन यहां तक ​​कि एक और अधिक दिलचस्प।
यदि आपको पता नहीं है, तो क्रिप्टोकिट्न्स एक गेम है, जहां लोग ई-बिल्ली के बच्चे खरीदते हैं और उन्हें पूरी तरह से प्रजनन करते हैं, एक और बिल्ली का बच्चा और बेचते हैं। मुद्दा यह है कि सभी बिल्ली के बच्चे अद्वितीय हैं। अमेरिकी डॉलर के कुछ सौ हजार मूल्य के कुछ विशिष्ट प्राणियों।
हां, बस एक शायद ही कभी तस्वीर इतनी बड़ी राशि के लायक हो सकती है। 
क्या आप कहते हैं कि दुनिया पागल हो गई है? हाँ, मैं आपसे सहमत हूं। 
तो आइए इस पागलपन पर पैसा कमाएं!
Monsterbit आपको यह करने के लिए बिल्कुल सही प्रदान करता है। 
यहां आपको अपने राक्षस को खिलाना और बड़ा करना है, और केवल तभी इसे पैदा करना है। खेल में सबसे दिलचस्प विशेषता यह है कि आप अपने प्राणी को बेचने के लिए बस बड़े नहीं होते हैं, लेकिन एक असली लड़ाई राक्षस बन जाते हैं।
जिसके साथ आप खेल के सभी मूल्यों के लिए अन्य गेमर्स से लड़ सकते हैं। भोजन, हथियारों और राक्षस के लिए खुद को फॉग। यह बहुत ठंडा है!
खेल में विज्ञापन राक्षस भी होंगे। मैं आपके राक्षस विज्ञापन सामान होंगे, और आप इस पर वास्तविक धन कमाएंगे।
खेल का एक और अनूठा भविष्य असली भरे हुए खिलौनों की ई-दुकान है। एक खिलौने की बिक्री पर राक्षस मालिक को 15% रिटर्न मिलता है।
आईसीओ में भाग लें और सर्वश्रेष्ठ ब्लॉकचेन गेम वर्ष 2018 के निवेशक बनें।
आप टोकन का उपयोग कर अद्वितीय सिस्टम राक्षस खरीद सकते हैं। राक्षसों से बड़े होने और नस्ल के लिए ये राक्षस अलग-अलग होते हैं। सिस्टम राक्षस जेनरेटर हैं। वे पूरी प्रणाली उत्पन्न करते हैं। वे सभी राक्षसों, भोजन, हथियार उत्पन्न करते हैं और उन्हें बेचते हैं।
टोकन धारक खेल में पूरे मूल्यों के विक्रेता बन जाते हैं। 
आपके सिस्टम राक्षस आपको उत्पन्न, बेचने और लाभ प्रदान करेंगे। 
1 टोकन = 1 सिस्टम राक्षस।
MonsterBit परियोजना रोडमैप
IMG_20181110_154147_edit.png
MonsterBit टीम बोर्ड
IMG_20181110_154030_edit.png
MonsterBit आईसीओ और टोकन विश्लेषण
आईसीओ 1 जुलाई 2018 शुरू करें
7.5 मिलियन टोकन पूरी तरह से हैं। 6 लाख टोकन बेचे जाएंगे। 1.25 लाख टोकन टीम में जाते हैं। 250 000 टोक़ बक्षीस के लिए जाते हैं।
IMG_20181110_154103_edit.png
  • टोकन प्रतीक << >> एमबी
  • आईसीओ में कीमत << >> 0.472 9 अमरीकी डालर
  • देश << >> रूस
  • व्हाइटलिस्ट / केवाईसी << >> कोई नहीं
  • आईसीओ 30 सितंबर 2018 को समाप्त करता है
  • लेखक: एप एप
    बिटकोंटॉक: https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1105511
    ईटीएच: 0x806c47b11519aABe3e8f76ec6633853120443FF1

Tidak ada komentar:

Posting Komentar