Minggu, 17 Februari 2019

स्थान - व्यक्तिगत विकास प्रक्रिया के दौरान बच्चों को पढ़ाने के लिए सही उपकरण


सभी को नमस्कार, आप कैसे हैं? यदि आप परियोजना में शामिल होने के इच्छुक हैं, तो वेंटी

  आपको ऐसी जानकारी पढ़नी चाहिए जो आपको जानकारी प्राप्त करने में मदद करेगी जो आपकी दृष्टि और मिशन को देखने में आपकी मदद कर सकती है

https://ico.venoty.com/

क्या है विनीत कोइन?
वेनोटी एक डिजिटल मुद्रा है जो दुनिया में कहीं भी, किसी को भी तत्काल भुगतान करने में सक्षम बनाता है और बिना किसी केंद्रीय प्राधिकरण के संचालन के लिए पीयर-टू-पीयर तकनीक का उपयोग करता है। वेनोटी को क्रिप्ट एल्गोरिथ्म का उपयोग करके लॉन्च किया गया था जिसे हमने वर्तमान में उपलब्ध सबसे उपयुक्त एल्गोरिदम होने का आकलन किया है जो हमारे लक्ष्यों के साथ संरेखित करता है।

काम का समतावादी प्रमाण
अनाम भुगतान
वॉलेट एन्क्रिप्शन
तेजी से लेनदेन की गति
अनुमापकता
खनन में दक्षता

Scrypt लगभग किसी को भी CPU / GPU के साथ Venoty की क्षमता की अनुमति देता है, एल्गोरिथ्म ASIC प्रतिरोधी है और डार्क ग्रेविटी वेव का उपयोग कर रहा है। डार्क ग्रेविटी वेव (DGW) बिटकॉइन-आधारित क्रिप्टोकरेंसी के लिए एक खुला स्रोत कठिनाई-समायोजन एल्गोरिथ्म है। इवान डफिल्ड ने किमोटो ग्रेविटी वेल में पाए गए टाइम-ताना शोषण के जवाब के रूप में DGW को लिखा। डीजीडब्ल्यू किमोटो ग्रेविटी के समान है, इसमें पाए गए अंतिम ब्लॉक के सांख्यिकीय आंकड़ों का उपयोग करके हर ब्लॉक (बिटकॉइन की तरह 2016 ब्लॉक) के कठिनाई स्तरों को समायोजित करना है।यह ब्लॉक जारी करने के समय को हैश पावर में उच्च उतार-चढ़ाव के बावजूद लगातार बने रहने की अनुमति देता है, हालांकि, यह समय-वार शोषण से पीड़ित नहीं होता है।

शुक्र ग्रह



वेनोटी को उन जिम्मेदार माता-पिता के लिए बनाया गया है जो अपने बच्चों को रचनात्मक तरीके से शिक्षित करना चाहते हैं और उन्हें जन्म से (या पहले भी) किशोरावस्था तक उनकी आवश्यकताओं के अनुसार सही, संतुलित और अच्छी तरह से संरचित जानकारी प्रदान करते हैं।

वेनोटी प्लेटफॉर्म को बच्चे की जरूरतों के अनुसार, अपनी सामग्री के साथ अनुकूलित किया गया था, और इसे शैक्षिक और आईटी विशेषज्ञों द्वारा बनाया गया था। वेनोटी, समय में, बच्चे को अपने व्यक्तिगत विकास की प्रक्रिया में मार्गदर्शन करने के लिए सही उपकरण बन जाएगा।

हम जानते हैं कि ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी ने अब तक वित्तीय क्षेत्रों को लक्षित किया है, लेकिन हम आश्वस्त हैं कि अब यह विशेष प्रोटोकॉल के माध्यम से पहचान को सुरक्षित करने और डेटा विनिमय सुनिश्चित करने के लिए अधिक अवसर प्रदान करने के लिए तैयार है। हम यह भी जानते हैं कि यह तकनीक आसानी से एक संरक्षित शैक्षिक वातावरण की ओर बढ़ सकती है। जिसमें बच्चा अपने व्यक्तित्व को संतुलित और प्राकृतिक तरीके से विकसित कर सकता है, अपने माता-पिता द्वारा पर्यवेक्षण और निर्देशित कर सकता है जो खुद को खेल, कल्पना और रचनात्मकता के माध्यम से बच्चे के ज्ञान के लिए "सूत्रधार" के रूप में भूमिका निभा सकते हैं।

जानकारी की संरचना करके, हम उन्हें एक सही विकास के लिए आवश्यक संसाधन प्रदान करते हैं, लेकिन एक "संगठित विकार" के माध्यम से, तुकबंदी से लेकर पहेलियों तक, मूर्खों को ध्वन्यात्मक अभ्यास, गणितीय गतिविधियों और इंटरैक्टिव मौखिक गतिविधियों से हम रचनात्मक दिमाग को प्रेरित और विकसित करेंगे।

वेनोटी के लिए हमारा लक्ष्य ब्लॉकचेन तकनीक पर आधारित एक सभी-में-एक बहु-सांस्कृतिक मंच बनना है, जो विभिन्न आयु और राष्ट्रीयताओं के उपयोगकर्ताओं के लिए शिक्षा की किसी भी शाखा के लिए उपयोग करने के लिए सरल और सुलभ है। हम सभी को "एक ही भाषा बोलने" का अवसर देना चाहते हैं: हमारी भाषा।

द वेनोटी इकोसिस्टम




वेनोटी इकोसिस्टम को बाजार के साथ रचनात्मकता के माध्यम से बाल विकास के लिए आवेदन को संयोजित करने के लिए बनाया गया है, जिसमें विभिन्न प्रकार की किताबें और ऑडियो सामग्री है। यह इतनी सरल दिखने के लिए डिज़ाइन किया गया है जबकि वास्तव में यह बहुत जटिल है, इसकी अपनी विशेष सामग्री के साथ विज्ञापन के बिना सुरक्षा का एक उच्च स्तर है।

सर्वश्रेष्ठ शिक्षक, मनोवैज्ञानिक, अभिनेता, संगीतकार, ग्राफिक डिजाइनर और विभिन्न सांस्कृतिक क्षेत्रों तक पहुंच वाले डेवलपर्स परियोजना में शामिल होंगे।

मार्केटप्लेस अर्थ के मूल सिद्धांतों में से एक के बाद, "सभी मनुष्यों का स्वागत है," हम आपको बच्चों की मदद करने के लिए आवश्यक ज्ञान हमारे साथ आने और साझा करने के लिए आमंत्रित करते हैं।

ध्यान हमारे समुदाय के लिए सर्वोत्तम संभव उत्पादों को लाने पर है, जिसका अर्थ है कि हम उनके लिए सामग्री बनाने की प्रौद्योगिकियों को परिष्कृत करने की प्रक्रिया में हैं, चाहे वे ब्राजील में हों या जापान जैसे दुनिया के दूसरी तरफ।


प्रीमियम वितरण

सिक्का नाम: वेनोटी
टिकर: वीएनटी
एल्गोरिथम: स्क्रीप्ट
प्रकार: काम का प्रमाण
कुल उत्सर्जन: 94.000.000 VNT
प्रेमिन: 10.000.000 वीएनटी
मुख्य वितरण: ICO
वितरण टोकन
80% सिक्का बिक्री (प्रेमिन से)
10% बाउंटी कैम्पैन (प्रेमिन से)
10% एक्सचेंज बाजार (प्रेमिन से)
लोगों का उपयोग करें




ICO आधार सूची

प्री-सेल: 05.03.2019 को शुरू होता है | सिक्का मूल्य: 0.30 €
मुख्य बिक्री: 05.04.2019 को शुरू होता है | सिक्का मूल्य: 0.45 €
टोकन खरीदने के सुरक्षित तरीके: बीटीसी, बीसीएच, एलटीसी, डैश।
अनकल्ड टोकन: सभी अनसोल्ड टोकन को जला दिया जाएगा।
हार्डकैप: € 3,000,000
ROADMAP


Q2 2017
क्रिप्टो दुनिया के साथ हमारे अनुभव के आधार पर, ब्लॉकचेन पर विभिन्न परियोजनाओं के साथ खनन, आदान-प्रदान और काम करते हुए, हम स्क्रीप्ट एल्गोरिथ्म पर आधारित एक नए सिक्के के विचार को विकसित करना शुरू करते हैं, चुड़ैल का उद्देश्य बच्चे के विकास के चरणों के लिए एक मंच का समर्थन करना है। यह वेनोटी प्लेटफॉर्म विचार का मूल है। हम ब्लॉकचेन वेनोटी प्लेटफॉर्म को बनाए रखने के लिए बुनियादी ढांचे का निर्माण करते हैं।


Q4 2017
अवधारणा और व्यवसाय योजना का विकास। सलाहकारों के साथ जुड़ना और वित्तीय, विपणन और सामाजिक अनुसंधान अध्ययन तैयार करना।


Q2 2018
हम लिनोक्स, विंडोज और मैकोस, पूल सॉफ्टवेयर, ब्लॉक एक्सप्लोरर, पेपर वॉलेट के लिए पर्स सहित वेनोटी सिक्का विकसित करना शुरू करते हैं और तनाव परीक्षण शुरू करते हैं।


Q1 2019
हम प्री-बाउंटी अभियान शुरू कर रहे हैं और वेनोटी श्वेत पत्र जारी कर रहे हैं।वेनोटी ICO अभियान का शुभारंभ। आधिकारिक रिलीज से पहले खनन को रोकने के लिए ICO अभियान के अंत में मालिकों को सिक्के वितरित किए जाएंगे


Q2 2019
ब्लॉक एक्सप्लोरर, पर्स और आधिकारिक पूल के साथ मुख्य वेबसाइट, वेनोटी सिक्का जारी करना। सिक्का वितरण की शुरुआत। एक्सचेंज मार्केट और पेमेंट गेटवे के लिए खुली चर्चा की तैयारी।


क्यू 3 2019
वेनोटी प्लेटफार्म और बाजार का विकास जारी रखें। उपयोगकर्ताओं को मेरा और अपने वॉलेट स्थापित करने के लिए प्रोत्साहित करके वेनोटी नेटवर्क को सुरक्षित करें। वेनोटी कोर का नवीनीकरण और रखरखाव करें। वेब और मोबाइल के लिए वॉलेट विकसित और जारी करें। लगातार कार्यक्षमता में सुधार और हार्डवेयर में वृद्धि।


Q1 2020
Venoty प्लेटफ़ॉर्म और बाज़ार को बंद बीटा संस्करण में रिलीज़ करना, और परीक्षण और डिबगिंग के लिए 2000 उपयोगकर्ताओं के लिए पंजीकरण खोलना। नजदीकी बीटा के लिए आगामी पंजीकरण के लिए टेलीग्राम चैनल पर हमें फॉलो करें।

Q4 2020
Venoty मंच और बाजार के लिए अंतिम रिलीज।

भविष्य
हम आशा करते हैं कि वेनोटी प्लेटफॉर्म एक ऐसे समुदाय में विकसित होगा जो दुनिया को एक बेहतर स्थान बना देगा, जो लोगों को उनके बीच की दूरी से अधिक तेजी से एक अलग संस्कृति से जोड़ देगा।

भविष्य
पारिस्थितिकी तंत्र का और विकास (2000+ भागीदार, 2.5 मिलियन सक्रिय उपयोगकर्ता)।

हमारी टीम

अधिक प्रासंगिक विवरण खोजने के लिए कृपया निम्नलिखित संदर्भों के लिए कई स्रोतों का पालन करें:

वेबसाइट: https://ico.venoty.com/
WHITEPAPER: https://ico.venoty.com/wp-content/uploads/wp/Whitepaper/pdf
FACEBOOK: https://facebook.com/venotycurrency
TWITTER: https://twitter.com/venotycurrency
TELEGRAM: https://t.me/venotycurrency

पेनुलिस: आ एईपी
Bitcointalk: https://bitcointalk.org/index.php?action=profile=u=1105511
ETH: 0x806c47b11519aABe3e8f76ec6633853120443FF1

Tidak ada komentar:

Posting Komentar