Rabu, 06 Februari 2019

NODVIX


सभी को नमस्कार, आप कैसे हैं? यदि आप एक परियोजना में शामिल होने में रुचि रखते हैं, तो NODVIX आपको जानकारी पढ़नी चाहिए जो आपको जानकारी प्राप्त करने में मदद करेगी जो आपकी दृष्टि और मिशन को देखने में आपकी सहायता कर सकती है


08.11.jpg

https://nodvix.com/
इससे पहले कि हम इस NODVIX परियोजना के बारे में थोड़ा समझाने के बारे में चर्चा करें, विकेंद्रीकृत ब्लॉकचैन के बारे में कुछ ऐसी बातें हैं जो आपको जानना आवश्यक हैं, जो कंटेंट निर्माता, विज्ञापनदाताओं और दर्शकों के लिए डिजिटल प्रसारण की दुनिया को बदल सकती हैं। 

दुनिया भर में टेलीकॉम और पे टीवी सेवाओं पर खर्च में 2% की वृद्धि हुई है और उम्मीद है कि 2018 में इंटरनेशनल डेटा कॉरपोरेशन (IDC) वर्ल्डवाइड टेलीकॉम सर्विसेज डेटाबेसीआई के अनुसार $ 1.7 ट्रिलियन को पार कर जाएगी। यह वृद्धि एक फलते-फूलते बाजार का संकेत है, फिर भी कुछ सफल निगमों तक सीमित है। ये पारंपरिक नेटवर्क औसतन $ 394,000 प्रति 30 सेकंड के मीडिया पर शुल्क लेते हैं, जो कम लागत, उच्च गुणवत्ता वाले प्रतियोगी को बाजार में प्रवेश करने का एक अनूठा अवसर प्रदान करता है।

आज की दुनिया में, उपभोक्ता उत्पादों और सेवाओं दोनों के संदर्भ में दूरसंचार के बारे में सोचते हैं। मानसिकता में इस वैश्विक बदलाव ने सूक्ष्म, अभी तक महत्वपूर्ण बदलाव किया है कि हम अपने अवकाश के समय और आय के साथ-साथ हम कैसे कार्य करते हैं, महसूस करते हैं और सोचते हैं।

जैसे-जैसे इंटरनेट विकसित हुआ है और बड़ी मात्रा में धन खर्च हो रहा है, वैसे ही इसकी सेंसरशिप भी। शुरुआत में, कई लोगों का मानना ​​था कि नेटवर्क के बंद होने के बाद से इंटरनेट को रोकना असंभव था, डिजाइन के अनुसार, बड़े अवरोधों को झेलने के लिए बनाया गया था और भौगोलिक बाधाओं सहित किसी भी बाधा के चारों ओर बस मार्ग था। हालाँकि, चीन, ईरान, सऊदी अरब और सिंगापुर जैसे देशों ने सेंसरशिप को संभव बनाने के लिए अपने नेटवर्क के बुनियादी ढांचे के डिजाइन का लाभ उठाने के तरीके ढूंढे, और अधिक से अधिक देशों ने उनके नेतृत्व का पालन करना शुरू कर दिया है, जिसमें उनके दमनकारी शासन के लिए जाने जाने वाले राष्ट्र शामिल हैं, और जिनके साथ लोकतंत्र और मुक्त भाषण की पिछली लंबी परंपराएं।

विश्लेषणात्मक एजेंसी वी आर सोशलएआई के अनुसार, इंटरनेट में 2018 तक 4 बिलियन से अधिक उपयोगकर्ता हैं, 2017 के बाद से 7% से अधिक की वृद्धि। वीडियो स्ट्रीमिंग (एसवीओडी) सेगमेंट में, उपयोगकर्ताओं की संख्या 568 मिलियन मीटर होने की उम्मीद है 2022iv तक। इसे परिप्रेक्ष्य में रखने के लिए, प्रत्येक सेकंड में 11 अद्वितीय उपयोगकर्ता संचार और मनोरंजन के उद्देश्य से सामाजिक संसाधनों और मीडिया-होस्टिंग पर जाते हैं।

NODVIX क्या है

NODVIX एक 24-घंटे का पी 2 पी प्रसारण मंच है जो उपयोगकर्ता की असीम रुचि के लिए विशिष्ट और प्रासंगिक वीडियो सामग्री को प्रदर्शित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। NODVIX एक स्व-विनियमन, सभी के लिए खुला, वास्तविक-समय, वीडियो सामग्री प्लेटफ़ॉर्म है जिसे मौजूदा $ 1.7 ट्रिलियन प्रसारण बाजार के भीतर प्राप्त प्रतिबंधों को कम करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। 

NODVIX, पीयर-टू-पीयर इंटरनेट नेटवर्क (पी 2 पी) तकनीक पर आधारित, अपने सभी प्रतिभागियों के बीच मीडिया सामग्री के वितरण के लिए एक पारिस्थितिकी तंत्र है। इसके कारण, हम इस दस्तावेज़ के भीतर हाइलाइट किए गए प्लेटफ़ॉर्म को स्केल करने की लागत को कम करने और पारंपरिक केंद्रीयकृत प्रसारण संसाधनों और मीडिया होस्टिंग पर महत्वपूर्ण लाभ प्रदान करने में सक्षम हैं।

NODVIX स्व-विनियमन, सहकर्मी से सहकर्मी, विकेंद्रीकृत और अनाम मीडिया सामग्री प्लेटफ़ॉर्म के साथ खुला स्रोत निरंतर ऑनलाइन प्रसारण, सेवाओं के लिए भुगतान के रूप में अपनी स्वयं की क्रिप्टो मुद्रा का उपयोग कर रहा है। परियोजना की अवधारणा अद्वितीय मीडिया सामग्री की एक विशाल सरणी का निरंतर प्रसारण प्रदान करना है: संगीत से लेकर लोकप्रिय विज्ञान शो, सेंसरशिप या पूर्वाग्रह के बिना, जहां हर कोई प्रसारण का हिस्सा बन सकता है। मीडिया सामग्री विकेंद्रीकृत टोरेंट-नोड नेटवर्क के भीतर एक निश्चित अवधि के लिए संग्रहीत की जाती है और पूर्व-निर्धारित रेटिंग के माध्यम से सॉर्ट की जाती है।

NODVIX का उपयोग कैसे करें

एक उपयोगकर्ता सामग्री बनाता या अपलोड करता है
विज्ञापनदाता बैनर विज्ञापन और मीडिया को NODVIX प्लेटफ़ॉर्म पर अपलोड करते हैं। ये विज्ञापन टॉरेंट-नोड्स द्वारा समीक्षा, मूल्यांकित और अधिकृत हैं।
एक टोरेंट-फाइल (हैश फाइल) जेनरेट की जाती है और टोरेंट-नोड्स में अपलोड की जाती है। फ़ाइल में एक अद्वितीय एन्क्रिप्टेड वॉलेट पता भी होता है, जहाँ मुनाफा भेजा जाएगा।

टोरेंट-नोड्स सामग्री को वर्गीकृत करने के लिए वोट देते हैं, साथ ही सामग्री की समीक्षा भी करते हैं। क्या सामग्री को प्रकृति में अवैध होना चाहिए, टोरेंट-नोड्स फ़ाइल को स्थायी रूप से ब्लॉक कर देगा

विज्ञापनों को टोरेंट-नोड्स द्वारा सामग्री में रखा जाता है। विज्ञापनों को समय-समय पर गैर-दखल तरीके से दिखाई देगा, जबकि मीडिया की श्रेणी को प्रासंगिक माना जाएगा

तैयार सामग्री को फिर NODVIX प्लेटफॉर्म नेटवर्क पर प्रसारित किया जाता है
टोरेंट- नोड्स श्रेणीकरण के आधार पर सामग्री को कई विशेष चैनलों में से एक में रखा गया है।

उपयोगकर्ता अपने हितों और वरीयताओं के आधार पर मंच के माध्यम से 24-घंटे की सामग्री देख सकते हैं।

परिचय व्हिट वीडियो
इसे बाहर निकालो

टोकन विस्तार

कंपनी की आंतरिक डिजिटल मुद्रा, NDVX, एक ERC20 टोकन है और इसका उपयोग भुगतान के साधन और टोरेंट-नोड नेटवर्क के लिए एक एनबलर के रूप में किया जाता है।


विज्ञापनदाता NDVX टोकन का उपयोग करने के लिए छूट के साथ-साथ अपने चयन के चैनल पर विज्ञापन प्रसारण के लिए भुगतान करने के लिए NDVX का उपयोग करते हैं

सामग्री-निर्माता और अपलोडर सेवाओं के भुगतान के रूप में NDVX टोकन प्राप्त करते हैं

NDVX टोकन मास्टर-नोड बनाते हैं। इस प्रकार का टोरेंट-नोड सूचना संग्रहण, प्रसार सेवाओं और सामग्री समीक्षा में उनकी भागीदारी के लिए उच्च दर आय (8%) प्रदान करता है। मास्टर-नोड्स को भारित किया जाता है जिसका अर्थ है अतिरिक्त एनडीवीएक्स न्यूनतम राशि से अधिक पेआउट मूल्य को गुणा करेगा
कंपनी की आंतरिक डिजिटल मुद्रा, NDVX, एक ERC20 टोकन है और इसका उपयोग भुगतान के साधन और टोरेंट-नोड नेटवर्क के लिए एक एनबलर के रूप में किया जाता है। टोकन की मदद से, विज्ञापनदाता सेवाओं पर छूट के लिए भुगतान कर सकते हैं जो उन्हें मानक केंद्रीकृत FIAT मॉडल पर एक महत्वपूर्ण लाभ प्रदान करता है। यह टोकन की तरलता और मूल्य को बढ़ाने में भी मदद करता है।


सॉफ्ट कैप 50 इथेरियम (ETH)
हार्ड कैप 1,000 Ethereum (ETH)
दिनांक 11 अक्टूबर 2018 से 31 अक्टूबर 2018 तक
अवधि 20 दिन
बेस प्राइस 1 ETH 24,000 NODVIX
बोनस संरचना 10 ETH 30 ETH
100 ईटीएच


टोकन आवंटन










रोडमैप


CO विवरण: NODVIX
Веб-сайт: https://nodvix.com
ट्विटर: https://twitter.com/NODVIX
टेलीग्राम: https://t.me/NODVIX
फेसबुक: https://www.facebook.com/NODVIX

लेखक: आप आ

Tidak ada komentar:

Posting Komentar