Sabtu, 23 Februari 2019

यूडीएपी - कोई भी टोकनीसी कला


ip.bitcointalk.org2.png


कई व्यवसायों में ऐसे मामले होते हैं जिन्हें सुधारा जा सकता है और / या वितरित लेज़र तकनीक का उपयोग करके हल किया जा सकता है। इसका उपयोग कई मामलों में किया जा सकता है जहां व्यापार अनुप्रयोगों द्वारा ट्रस्ट सेवाओं की आवश्यकता होती है। इसका उपयोग ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी का उपयोग करके बुनियादी विश्वास बुनियादी ढांचे की एक प्रणाली के निर्माण के लिए एक आवेदन मंच के रूप में किया जा सकता है।


हालांकि बिटकॉइन, ब्लॉकचेन का पहला वास्तविक कार्यान्वयन, एक विकेन्द्रीकृत मुद्रा और भुगतान प्रणाली है, बुनियादी निर्माण जो सिस्टम का आधार बनता है, वह भुगतान लेनदेन, खातों, शेष या उपयोगकर्ताओं तक सीमित नहीं होता है। इसके विपरीत, बिटकॉइन में ब्लॉकचेन तकनीक लेन-देन से अधिक कुछ नहीं है जो क्रिप्टोग्राफिक विधियों का उपयोग करके भाषाओं को स्क्रिप्टिंग द्वारा सुरक्षित और निष्पादित किया जाता है। इसका मतलब यह है कि ब्लॉकचैन स्क्रिप्टिंग भाषाओं के साथ एक मंच है जो क्रिप्टोक्यूरेंसी के अलावा अन्य उपयोग के मामलों को हल कर सकता है।

UDAP को परिभाषित करना

यह प्लेटफ़ॉर्म एक ब्लॉकचैन आधारित परिसंपत्ति प्रोटोकॉल है जो अनुप्रयोगों और सार्वजनिक ब्लॉकचेन को सीमाबद्ध करता है ताकि विकासशील अनुप्रयोगों में शामिल उन लोगों के लिए शांत और एसेट वॉलेट एपीआई सुनिश्चित किया जा सके जो ब्लॉकचेन अनुप्रयोगों को डिज़ाइन करने में सक्षम हैं जो स्मार्ट अनुबंध लिखने की आवश्यकता के बिना कर सकते हैं।

सवाल यह है कि यूडीएपी आवेदन डेवलपर्स को किस मामले में प्रभावित करता है और उत्तर इस प्रकार हैं:
सेवा टोकन, इसलिए एप्लिकेशन सीधे चेन पर टोकन-आधारित परिसंपत्तियों को उद्धृत कर सकता है और अपने उपयोगकर्ताओं के लिए एक डिफ़ॉल्ट बाजार प्रदान कर सकता है।

राज्य चैनल सेवाएं जो ऑपरेशन करने के लिए अनुप्रयोगों के लिए जगह बनाती हैं और ज्यादातर मामलों में ऑफ़लाइन और सार्वजनिक ब्लॉकचेन द्वारा गारंटी दी जाती हैं, Ethereum एक अच्छा उदाहरण है।
डेटा भ्रम सेवाएं, सुरक्षित सामग्री वितरण, विनिमय सेवाएं और सार्वभौमिक वॉलेट्स।

ब्लॉकचैन आधारित अनुप्रयोगों की चुनौती
साथ में, बिटकॉइन और एथेरियम ने अब तक साबित कर दिया है कि ब्लॉकचेन तकनीक, विकेंद्रीकृत प्रणाली और वैश्विक सहयोगी समुदाय एक साथ काम कर सकते हैं। उन्होंने कुलीन डेवलपर समुदाय के बीच प्रयोज्यता में क्रांति ला दी है।

कुछ चुनौतियों में शामिल हैं:
स्केलेबिलिटी: लगभग सभी प्रसिद्ध पहली पीढ़ी के ब्लॉकचेन सिस्टम में लेनदेन की संख्या पर एक कठिन सीमा है। बिटकॉइन अधिकतम ब्लॉक आकार को सीमित करता है, इथेरियम उदाहरण के लिए, एक ब्लॉक में गैस की कुल मात्रा को सीमित करता है।
लागत
निजी
जवाबदेही।

UDAP के साथ समाधान

यहाँ विचार राज्य चैनल तकनीक को अपनाने और उपयोग करके समस्याओं को हल करने का है।

उदाहरण के लिए स्केलेबिलिटी की समस्या को दूर किया जा सकता है क्योंकि प्रौद्योगिकी ब्लॉकचैन को एक विवाद सहायक मंच के रूप में मानती है जो आमतौर पर मिनट-दर-मिनट के संचालन में शामिल होता है, लेकिन केवल तभी अपनी भूमिका निभाता है जब अनुबंध को निष्पादित करने की आवश्यकता होती है और बहुत महत्वपूर्ण संपत्ति की आवश्यकता होती है माना जाता है। संरक्षित।

राज्य चैनलों का उपयोग करके, लेनदेन दूरस्थ रूप से ब्लॉकचेन से चल सकता है और इस सेटअप शुल्क के साथ काफी कम हो जाता है।

गोपनीयता को लेकर अक्सर होने वाली समस्याओं पर काबू पाने में, UDAP प्रौद्योगिकी उपयोगकर्ताओं को अपने ग्राहकों की दृश्यता को नियंत्रित करने के लिए देता है।

अंत में, क्योंकि इसमें जवाबदेही शामिल है, राज्य चैनलों का उपयोग करने वाला प्लेटफ़ॉर्म विकेंद्रीकृत बेज़रों से कई विशेष सुविधाओं के अलावा ब्लॉकचैन द्वारा समर्थित अनुप्रयोगों को सर्वोत्तम संभव यूएक्स प्रदान करने की अनुमति देगा।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि यूडीएपी सामान्य राज्य चैनल ढांचे का प्रतिनिधित्व नहीं करता है। यह चन्नेस देशों के कार्यान्वयन का अधिक है, जो उन परिसंपत्तियों से संबंधित अनुप्रयोगों के लिए निर्देशित हैं जिनका आदान-प्रदान नहीं किया जा सकता है।


टोकन जानकारी

टोकन UPX
प्लेटफ़ॉर्म एथेरियम
ERC20 टाइप करें
Preico मूल्य 1 UPX = 0.0164 USD
ICO 0.0083 USD में मूल्य
बिक्री के लिए टोकन 4,000,000,000 रु
जानकारी के लिए
वेबसाइट https://www.udap.io/
टेलीग्राम ग्रुप https://t.me/udapcommunity
बाउंटी प्रोग्राम https://bitcointalk.org/index.php?topic=5071808.0

लेखक: आ एईपी

Tidak ada komentar:

Posting Komentar