Minggu, 02 September 2018

ओपीपी ओपन वाईफ़ाई - सबसे बड़ा अतिथि वाईफाई समुदाय




image.png
https://www.oppopenwifi.com/

ओपीपी ओपन वाईफ़ाई एक वैश्विक, खुला और मुफ्त वाईफाई नेटवर्क बनाने के एकमात्र उद्देश्य से बना एक समुदाय है। कोई भी व्यक्ति जो इस पर पैसा बनाना चाहता है वह कंपनी का हिस्सा बन सकता है

पूरी दुनिया में, लगभग 2.5 बिलियन स्मार्टफोन का उपयोग करते हैं और जिनमें से 80% सोशल नेटवर्क्स में सक्रिय हैं। हालांकि, उनमें से अधिकतर खुद को ऐसे परिस्थिति में पाते हैं जहां वाईफ़ाई अनुपलब्ध या सेवाओं के भुगतान के लिए अक्षम है।

इन 2.5 अरब लोगों में से, कंपनी "हॉटस्पॉट होस्ट" का समुदाय बनाने के लिए अगले 4 वर्षों में 25 मिलियन लोगों को आकर्षित करने की मांग कर रही है।

"हॉटस्पॉट होस्ट" हमारे जैसे इंसान हैं जो मोबाइल डेटा के लिए भुगतान करते हैं, अपने घरों में या काम के स्थान पर वाईफाई पहुंच के लिए भुगतान करते हैं। आंकड़े बताते हैं कि हम में से 80% से अधिक सभी ट्रैफिक का उपयोग नहीं करते हैं जिसके लिए हम भुगतान करते हैं। ओपीपी ओपन वाईफाई इस ट्रैफिक को एक आम वैश्विक नेटवर्क के लिए सुलभ बनाने के लिए प्रत्येक दिन भुगतान करेगा।

यह काम किस प्रकार करता है?

यह बस इतना आसान है। हॉटस्पॉट होस्ट बनने के लिए, आपको पहले पंजीकरण करने की आवश्यकता है जिसके बाद आप मोबाइल एप्लिकेशन डाउनलोड करते हैं या साइट से घर / व्यवसाय राउटर का अनुरोध करते हैं। पहले 100,000 राउटर पूरी तरह नि: शुल्क उपलब्ध कराए जाएंगे। अब आप कितना डेटा दान करना चाहते हैं, वह पूरी तरह से आपके निर्णय लेने का निर्णय है।
एप्लिकेशन आपके स्मार्ट डिवाइस पर मोबाइल एक्सेस पॉइंट्स के फ़ंक्शन को सक्रिय करता है, और "ओपीपी ओपन वाईफ़ाई" अतिथि उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रदर्शित किया जाएगा जो इंटरनेट तक पहुंचना चाहते हैं। मेजबान मेजबान और अतिथि उपयोगकर्ता दोनों के लिए सिस्टम पूरी तरह से सुरक्षित है। घर और सहकारी वाईफाई पहले ही सिस्टम में काम करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

पैसे पाने के लिए आपको केवल एक घंटे के लिए अपने हॉटस्पॉट को सक्रिय करने की आवश्यकता है। कंपनी आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले प्रत्येक डिवाइस के लिए भुगतान करती है। इसी प्रकार, कंपनी प्रायोजकों से संदेशों को पढ़ने और दोस्तों को आकर्षित करने के लिए अतिरिक्त कमाई प्रदान करती है।

खुली वाईफाई के फायदे?

1: हॉटस्पॉट होस्ट होस्ट करता है और उपयोगकर्ताओं को दैनिक भुगतान प्राप्त होंगे और स्वचालित रूप से स्वयं निर्मित स्मार्ट अनुबंधों द्वारा उनके ओपीपी वॉलेट में जमा कर दिए जाते हैं।
2: लागत मुक्त है। आपको बस अपने आवेदन को अपने मोबाइल डिवाइस पर डाउनलोड करने या हमारी वेबसाइट से राउटर का अनुरोध करने की आवश्यकता है। इसे कनेक्ट करें और Mazuma कमाएं।
3: यह दुनिया भर में हर जगह उपलब्ध होगा और यह वास्तव में एक अविश्वसनीय है
4: यह उच्च गुणवत्ता वाला होगा, हालांकि अस्थिर और सभी जीवन शैली को समायोजित कर सकता है



टोकन बिक्री

आईसीओ का मतलब प्रारंभिक सिक्का पेशकश है और धन जुटाने के लिए व्यवसाय का एक नया तरीका है। परियोजना का उद्देश्य टोकन बिक्री और आईटीओ (प्रारंभिक टोकन पेशकश) से 40 मिलियन डॉलर जुटाना है। इन पैसे का उपयोग हार्डवेयर खरीदने, प्रौद्योगिकी विकसित करने, उनके हितधारकों का समर्थन करने, हमारे दिन के संचालन, विपणन और स्टाफिंग को फंड करने के लिए किया जाएगा ताकि टीम एक वर्ष की अवधि में 1 मिलियन होस्टेड वाईफाई हॉटस्पॉट का नेटवर्क बना सके। चार साल के भीतर लाइव और 25 मिलियन जा रहा है।

टोकन बिक्री पर, टोकन खरीद की शुरुआत के आधार पर 50% से 10% तक की छूट पर उपलब्ध संस्थापकों और निवेशकों के लिए 142 मिलियन टोकन होंगे।

ओपीपी टोकन की बिक्री में एक बोनस पैकेज शामिल होगा जो प्री-सेल निवेशकों से शुरू होने वाले शुरुआती प्रतिभागियों को बहुत लाभान्वित करेगा।

बोनस शेड्यूल निम्नानुसार है:

चरण 1 (1 जुलाई - 22 जुलाई): 40% बोनस

चरण 2 (23 जुलाई - 2 9 जुलाई): 35% बोनस

चरण 3 (30 जुलाई - 5 अगस्त): 30% बोनस

चरण 4 (6 अगस्त - 12 अगस्त): 25% बोनस

चरण 5 (13 अगस्त - 1 9 अगस्त): 20% बोनस

चरण 6 (20 अगस्त - 26 अगस्त): 15% बोनस

चरण 7 (27 अगस्त - 2 सितंबर): 10% बोनस

चरण 8 (3 सितंबर - 9 सितंबर): 5% बोनस

चरण 9 (10 सितंबर - 14 सितंबर): 2.5% बोनस

ROADMAP



टोकन: ओपीपी

प्रीको मूल्य: 1 ओपीपी = 0.40 अमरीकी डालर

मूल्य: 1 ओपीपी = 0.00059 ईटीएच

बोनस: उपलब्ध

बाउंटी: उपलब्ध

मंच: Ethereum

स्वीकार करना: बीटीसी, ईटीएच, फिएट

न्यूनतम: निवेश 300 अमरीकी डालर

शीत टोपी: 4,000,000 अमरीकी डालर

हार्ड टोपी: 40,000,000 अमरीकी डालर

देश: यूके

व्हाइटलिस्ट / केवाईसी: केवाईसी और व्हाइटलिस्ट

प्रतिबंधित क्षेत्रों: कोई नहीं

टीम



सलाहकार



Tidak ada komentar:

Posting Komentar