Minggu, 09 September 2018

बाउंसी सिक्का - खिलाड़ियों को नियंत्रण में डाल देना




https://ip.bitcointalk.org/?u=https%3A%2F%2Fi.imgur.com%2FI5F6SiH.jpg&t=592&c=He22zHr1pa-14w

बाउंसीकॉइन एक ब्लॉकचेन आधारित सॉफ्टवेयर है जो खिलाड़ियों को उन खेलों में पैसा जीतने की अनुमति देता है जहां वे बाधाएं बनाते हैं और नियंत्रित करते हैं। BouncyCoin गेम सामाजिक गेम हैं जो एक सार्वभौमिक ब्लॉकचेन पर चलते हैं जो एक नियंत्रित वातावरण में सुरक्षित जुआ व्यवहार को सक्षम बनाता है और जहां मौद्रिक सफलता = समय के साथ कम मात्रा में धन जीतती है।

जुआ व्यसन एक सार्वजनिक स्वास्थ्य समस्या है। यह अनुमान लगाया गया है कि सभी वयस्कों में से लगभग 5% में समस्या जुए के लक्षण हैं। समस्या जुआरी में मापा तंत्रिका राज्यों की तुलना कोकीन निर्भरता में न्यूरल राज्यों से की गई है। विशेष रूप से, समस्या जुआरी स्वस्थ जुआ निर्णय लेने में आवेग के साथ समस्याओं का अनुभव करते हैं। लॉटरी जुए में व्यसन के साथ लगातार खरीद पैटर्न दिखाए गए हैं। वास्तव में, शोध से पता चला है कि 15% लॉटरी खिलाड़ियों में समस्या जुए के लक्षण हैं।

हर जगह लोगों के अच्छे होने के लिए जरूरी सामाजिक 'जुड़ाव' है जो सभी प्रतिभागियों को जोखिम बनाने और प्रबंधित करने की क्षमता प्रदान करता है और यदि वे जुए-जैसे व्यवहार में शामिल होना चुनते हैं तो वे नियंत्रित करते हैं।

बाउंसी सिक्का सामाजिक रूप से नेटवर्क किए गए कार्यक्रमों की पेशकश करके राज्य संचालित लॉटरी में नकदी के बवासीर को रोक देगा जहां प्रतिभागी छोटी मात्रा में क्रिप्टोकुरेंसी और / या पुरस्कार जीत सकते हैं और जहां वे अपने व्यस्तताओं की बाधाओं को बनाते हैं और नियंत्रित करते हैं।



BOUNCYCOIN जुआ खेलने के लिए जुआ की दुनिया पेश करता है। इसका मुख्य प्रभाव परंपरागत कैसीनो और जुआ घरों से अवसरों को दूर करना और सभी खिलाड़ियों के साथ भी लौटना है। प्रौद्योगिकी और अनुप्रयोगों को उन कंपनियों को लाइसेंस प्राप्त किया जाएगा जिन्होंने पहले से ही अपने संभावित ग्राहक आधार के साथ व्यवसाय किया है। यह BOUNCYCOIN के लिए कानूनी परिदृश्य को बदलता है और जुआ संचालन चलाने के लिए लाइसेंस की आवश्यकता के बिना उन्हें 'जुआ' व्यवसाय में काम करने की अनुमति देता है। BOUNCYCOIN प्रौद्योगिकी के एक मानक आपूर्तिकर्ता और दुनिया भर में कैसीनो और जुआ संचालन के लिए नए गेम अनुप्रयोगों का इरादा रखता है जो कंपनियों के लिए लगभग असीमित विकास स्थान बनाता है।

BOUNCYCOIN जमीन से जुआ अनुप्रयोगों को पूरी तरह से फिर से डिजाइन करने का इरादा रखता है जहां गेम खेलने में लचीलापन प्रदान करता है जहां उपयोगकर्ता कई चर नियंत्रित करते हैं। वह, प्लस BOUNCYCOIN एथेरियम ब्लॉकचेन का उपयोग अनुप्रयोगों और सूचना एकत्रण के लिए रीढ़ की हड्डी के रूप में सार्वभौमिक विश्वास और पारदर्शिता बनाता है।
उत्पाद विवरण - विशेषताएं और लाभ
प्रौद्योगिकी ढेर

Blockchain

ब्लॉकचेन क्यों? हम सार्वभौमिक विश्वास और पारदर्शिता के लिए ब्लॉकचेन का उपयोग करते हैं।

हम शुरुआत में हमारे यादृच्छिक संख्या जनरेशन और संबंधित तर्क निष्पादित करने के लिए सॉलिडेंसी अनुबंध लिखेंगे। यह स्रोत कोड सार्वजनिक निरीक्षण के लिए गिटहब पर प्रकाशित किया जाएगा और किसी भी पार्टी को जांचने और निष्कर्ष निकालने की अनुमति देगा कि हमारा यादृच्छिक संख्या तर्क 100% उचित है। इसके अलावा, चूंकि हमारे अनुबंध ब्लॉकचेन पर हैं अन्य डेवलपर्स इन समान अनुबंधों को सही पहुंच नियंत्रण के साथ अपने प्रसाद में कॉल करने में सक्षम होंगे। हम Ethereum के अलावा नेटवर्क के लिए अनुबंध लिखने की योजना बना रहे हैं।

यादृच्छिक संख्या जनरेशन

हमारे आरएनजी एल्गोरिदम बाहरी ओरेकल का उपयोग नहीं करते हैं। वर्तमान में हम समीक्षा के लिए प्रकाशित होने के लिए कमिट-डिस्प्ले और रैंडो दृष्टिकोण का परीक्षण कर रहे हैं।

ऑफ-चेन घटक

क्लाइंट-साइड गेम मॉड्यूल पूरी तरह से ब्लॉकचेन से निकलता है और ब्लॉक पुल के साथ संवाद करता है जिसे हमने परिभाषित किया है। हमारा एमवीपी यूनिटी 3 डी में लिखा गया है जो एक जावास्क्रिप्ट एपीआई से बात करता है जो तब एथेरियम ब्लॉकचेन पर हमारे सॉलिडिटी अनुबंधों से बात करता है।

ओपन सोर्स विचार

बाउंसी सिक्का ने एमवीपी के पहलुओं के लिए 2017 में यूएस यूटिलिटी पेटेंट के लिए दायर किया था जिसका संदर्भ यहां दिया गया है। इस बाउंसी सिक्का के कारण हमारे सॉलिडिटी स्रोत कोड के केवल कुछ हिस्सों का पर्दाफाश होगा जो हमारे पेटेंट लंबित नहीं हैं। हम ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि अगर हमें यूएसपीटीओ से पेटेंट दिए जाते हैं तो हम उनकी रक्षा कर सकते हैं, लेकिन केवल तभी जब हमने इन पेटेंटों के हमारे कार्यान्वयन को खोला नहीं है। बाउंसी सिक्का उन सभी सॉफ़्टवेयर को खोल देगा जो हम सीधे उन पेटेंट से संबंधित नहीं हैं जिन्हें हम पकड़ते हैं या आवेदन करने की योजना बनाते हैं।

बिग डेटा विश्लेषण / मशीन लर्निंग (एआई)

बाउंसी सिक्का डेटा एटरेरम ब्लॉकचेन अनुबंध करेगा जो बाउंसी सिक्का खेलों में शामिल उपयोगकर्ताओं से बनाता है और लेनदेन करता है। यह हमें अपने ग्राहकों को अपनी कमाई को अधिकतम करने की क्षमता को बेहतर ढंग से सेवा प्रदान करने के लिए पूर्वानुमानित मॉडल बनाने की अनुमति देगा। बेहतर निवेश निर्णयों के लिए वास्तविक समय में खिलाड़ियों की सहायता के लिए आईसीओ कार्यक्रम लिखने के बाद हम एआई विशेषज्ञों को किराए पर लेंगे।
यह काम किस प्रकार करता है

एक बार डेमो लॉन्च हो जाने पर:
• अपने माउस व्हील के साथ ज़ूम इन करें।
• एक बार स्थान पर क्लिक करके ग्रिड में दांव लगाएं और दो बार स्वीकार करें।
• अपना दायां माउस बटन दबाकर दृश्य घुमाएं। • तालिका के बाईं ओर स्थित पुलडाउन पर क्लिक करके टेबल आकार बदलें
खिलाड़ी एक शर्त जमा करते हैं और वर्चुअल कतार दर्ज करते हैं। बीटी ईटीएच या बॉन्की टोकन में किए जाते हैं।
यदि कतार भर नहीं जाती है, तो गेम कभी नहीं खेला जाता है।
यदि कतार भर जाती है, तो खेल खेला जाता है।
कतार आकार = अधिकतम खिलाड़ी एक खिलाड़ी जीत सकते हैं।
सब जीतता है



"सदन" जीतता है ...
जीत या हार, "घर" पैसा किसी भी तरह से बनाता है। खिलाड़ी जीतता है ...
जब कोई खिलाड़ी जीतता है, जीत से एक मामूली शुल्क लिया जाता है। टोकन धारकों ने जीत ...
शुल्क सभी बोनी टोकन धारकों को वितरित किया जाता है। उन्हें बॉन्की टोकन खरीदने और पकड़ने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है क्योंकि हर बार खिलाड़ी जीतने पर उन्हें लाभांश का भुगतान किया जाएगा।
रोडमैप:


टोकन बिक्री

BOUNCY टोकन बाउंसी सिक्का खेलों में उपयोगिता प्रवेश शुल्क के रूप में और इन टोकन धारकों के लिए लाभांश समापन बिंदु के रूप में कार्य करेगा। उस समय के लिए हम उपयोगकर्ताओं को ईटीएच के साथ खेल खेलने की अनुमति भी देंगे।

कैसीनो साझेदार परिदृश्य में, जब खिलाड़ी हार जाते हैं और जब खिलाड़ी जीतते हैं तो कैसीनो पैसा कमाता है। जब कोई खिलाड़ी एक गेम जीतता है, तो जीत से थोड़ा सा शुल्क लिया जाता है। यह शुल्क सभी BOUNCY टोकन धारकों को वितरित किया जाता है। टोकन हर बार लाभांश का भुगतान करते हैं * कोई * खिलाड़ी जीतता है हालांकि यह लाभांश तुरंत भुगतान नहीं किया जाता है। प्रत्येक बार जब शुल्क एकत्र किया जाता है तो इसे हमारे स्मार्ट अनुबंधों द्वारा समय-समय पर एकत्रित और वितरित किया जाएगा। यह वितरण आवृत्ति विन्यास योग्य होगा।
आईसीओ ब्रेकडाउन

कुल 100 मिलियन बॉन्की टोकन जारी किए जाएंगे।

10% (10 एम बिजनेस) - प्री आईसीओ बिक्री

70% (70 एम बिजनेस) - आईसीओ बिक्री

5% (5 एम बिजनेस) - सलाहकार

5% (5 एम बिजनेस) - बाउंटी कार्यक्रम

10% (10 एम बिजनेस) - उछाल वाली सिक्का कंपनी और कर्मचारी
पूर्व आईसीओ

प्री-आईसीओ में 10 एम टोकन पेश किए जाएंगे।

प्री-आईसीओ के दौरान न्यूनतम योगदान: 5 ईटीएच (लगभग 2500 EUR / 2 9 00 अमरीकी डालर)

प्री आईसीओ मूल्य = 0.0001 (1 ईटीएच = 10000 बिजनेस)

अधिकतम एकत्रित राशि: 1000 ईटीएच (लगभग $ 580k)
आईसीओ

आईसीओ में 70 एम टोकन पेश किए जाएंगे।

आईसीओ के दौरान न्यूनतम योगदान: 0.1 ईटीएच (लगभग 50 EUR / 58 अमरीकी डालर)

दो मूल्य स्तर:

पहले 20 एम टोकन बेचे गए:

मूल्य = 0.0002 (1 ईटीएच = 5000 बिजनेस)

अधिकतम एकत्रित राशि: 4000 ईटीएच (लगभग $ 2.3 एम)

अगले 50 एम टोकन बेचे गए:

मूल्य = 0.00025 (1 ईटीएच = 4000 बिजनेस)

अधिकतम एकत्रित राशि: 12500 ईटीएच (लगभग $ 7.25 एम)

आईसीओ के दौरान बेचे जाने वाले टोकन जला दिए जाएंगे।

टोकन वितरण:



परियोजना के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया नीचे दिए गए लिंक पर जाएं:

Links:

Penudis: एए
डीएसडब्ल्यू: 0x806c47b11519aABe3e8f76ec6633853120443FF1

Tidak ada komentar:

Posting Komentar